River Indie Electric Scooter: लो आ गया एक और नया ई-स्कूटर जो देगा 120Km की रेंज का दावा, जाने क्या है कीमत और रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

River Indie Electric Scooter: जैसा कि हम सब जानते हैं कि अब भारतीय लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर ओं को काफी तेजी से खरीद रहे हैं. तो आज हम एक ऐसे ही इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने जा रहे हैं. जिसमें आपको रेंज की कमी देखने को नहीं मिलेगी. और इसका नाम River Indie Electric Scooter है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है. आज इस लेख में हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ बताएंगे तो आइए जानते हैं.

यह पढ़ें👉Automobile Update: जानिए इलेक्ट्रिक वाहन निर्माताओं के लिए कैसी रही अगस्त की शुरुआत! जानिए कितने नए इलेक्ट्रिक वाहन पेश किए गए

River Indie Electric Scooter
River Indie Electric Scooter

River Indie Electric Scooter की कीमत

सबसे पहले भारतीय लोग कुछ भी खरीदने से पहले कीमत देखते हैं. तो आइए जान लेते हैं क्या है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शोरूम कीमत 1.25 लाख रुपए है.

River Indie Electric Scooter की मोटर और बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 4kwh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी दिया गया है. जिसके साथ 6700W पावर वाला मिड-ड्राइव पी एम एस एस इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का फुल चार्जिंग समय 4 घंटों का है.

यह पढ़ें👉बजाज, एथर, सिंपल वन के होश उड़ाने के लिए ओला लॉन्च कर रही है अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर

River Indie Electric Scooter की रेंज और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज और स्पीड की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 120 किलोमीटर की रेंज मिलती है. और इसकी स्पीड की बात करें तो इसकी स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा की है.

River Indie Electric Scooter की फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, पुश स्टार्ट बटन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, तीन राइडिंग मोड, एलईडी लाइट्स और सीट के नीचे 43 लीटर का बूट स्पेस जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं। अगर आप ऐसे ही शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप या टेलीग्राम ग्रुप से भी जुड़ें।

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group