Ola ला रही है! अपनी नई Ola S2 Electric Scooter, कम कीमत में देगी लंबी रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola S2 Electric Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं की पूरे भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे ज्यादा बिक्री के मामले में ओला कंपनी आती है. क्योंकि भारतीय लोग ओला कंपनी के लैक्ट्रिक्स स्कूटर्स को काफी पसंद कर रहे हैं. इस कंपनी का मुकाबला पूरे देश भर में कोई अन्य कंपनी नहीं करें पा रही है. हालांकि ओला के तीन मॉडल फिलहाल भारतीय बाजार में बिक रहे हैं. और तीनों लगभग सेम है लेकिन तीनों मॉडल्स में से सबसे सस्ता Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

यह पढ़ें👉iVOOMi S1 240: बार बार चार्ज करने की खत्म झंझट, सिंगल चार्ज में चलेगा 200 किलोमीटर

रिपोर्ट के मुताबिक ओला कंपनी अपने न्यू Ola S2 Electric Scooter को भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है. हालांकि ओला कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर अभी कुछ भी जारी नहीं हुआ है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर. लेकिन रिपोर्टर्स के मुताबिक ओला कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बहुत तेजी से काम कर रही है. और अंदाजा लगाया जा रहा है की ओला कंपनी अगली साल के शुरुआती महीनों में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर देगी.

Ola S2 Electric Scooter
Ola S2 Electric Scooter

Ola S2 Electric Scooter की मोटर और रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सुविधाओं की बात करते हैं ओला कंपनी के एंप्लाइज ने रिपोर्ट को बताया है कि नई Ola S2 Electric Scooter मैं 4400W का मोटर दिया जाएगा. और इस मोटर को 3.14kwh के बैटरी पैक से जोड़ा जाएगा. और इसकी बैटरी चार्जिंग समय की बात करें तो इसे फुल चार्ज होने में मात्र 4 घंटों का समय लगेगा.

यह पढ़ें👉Ather 450X V/S Ola S1 air: जानिए कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर है आपके लिए बेस्ट

वहीं अगर आप इसे फास्ट चार्जर से चार्ज करते हैं तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 2 घंटों में फुल चार्ज हो जाएगा. इसकी रेंज की बात करें तो Ola S2 Electric Scooter की रेंज 150 किलोमीटर की होने वाली है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डिस्क ब्रेक दिया जाएगा.

Ola S2 Electric Scooter की कीमत और फीचर्स

ओला कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने मौजूदा इलेक्ट्रिक स्कूटर से ज्यादा फीचर्स देगी. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बेहद शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे- मोबाइल कनेक्टिविटी, फास्ट चार्जिंग, राइटिंग मोड, डिस्क ब्रेक, नेवीगेशन, एलईडी लाइट जैसे फीचर्स के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसे कई शानदार फीचर्स आपको इसमें मिलेंगे.

यह पढ़ें👉Ola, Ather और Simple One को धूल चटाने आ गया! Bajaj का New E- Scooter जानिए क्या है खास बात

अब Ola S2 Electric Scooter की कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.60 लाख रुपए एक्स शोरूम हो सकती है. अगर आप ओला कंपनी के न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की सबसे पहले जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप या टेलीग्राम ग्रुप से भी जुड़े.

Homepage👉 click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉 click me
Next post👉 click me

Leave a Comment

Join Telegram Group