Komaki Flora: न चार्जिंग की झंझट… न ही कम रेंज का डर! कीमत हर गरीब आदमी के बजट में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Best Budgetly Electric Scooter Komaki Flora in 2024: जैसा कि आप सभी देख सकते हैं आज की डेट में अब हर कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद रहा है. क्या आप भी कम कीमत में एक हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको Komaki कंपनी का सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर Komaki Flora के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से बताएंगे. आपको बता दें कि इलेक्ट्रिक स्कूटर में नहीं आपको चार्जिंग की झंझट और ना ही कम रेंज का डर रहेगा.

कीमत की बात की जाए तो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहद ही कम कीमत पर लॉन्च किया गया है. ताकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत का कम से कम बजट वाला नागरिक भी आराम से खरीद पाए, आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है. साथ ही में आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी अद्भुत फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में संपूर्ण जानकारी कीमत सहित जानने के लिए कृपया करके इस लेख को शुरू से लेकर अंत तक अच्छी तरीके से पढ़िए.

Best Budgetly Electric Scooter Komaki Flora in 2024
Best Budgetly Electric Scooter Komaki Flora in 2024

Komaki Flora रेंज और बैटरी पैक

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 किलो वाट का डिटैचेबल लिथियम आयन लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला बैट्री पैक जोड़ा गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 85 से 100 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करने में सक्षम है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र से 5 घंटे का समय लेता है. कंपनी द्वारा आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ पोटेबल हम चार्ज दिया जाएगा फास्ट साथ ही में चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा. जिससे आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो से तीन घंटे में ही 100% चार्ज कर पाएंगे.

यह भी पढ़िए- OnePlus 11R 5G: मिल रहा है ₹4000 का डिस्काउंट, जल्द ही खरीदें

Komaki Flora मोटर और फीचर्स

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं, आज की डेट में भारतीय नागरिक हाई स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर ज्यादा पसंद कर रहे हैं. लेकिन हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी ज्यादा होती है, लेकिन आपको बता दें यह भी एक हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है लेकिन इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर के मुकाबले बहुत ही कम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा 3 किलोवाट का परमानेंट इंटीरियर इलेक्ट्रिक मोटर जोड़ा गया है.

जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाई स्पीड प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कुछ फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एलईडी डीआरएलएस, क्रूज कंट्रोल, रीडिंग मोड्स, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रेयर में ड्रम ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि जैसे शानदार फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिए गए हैं.

Komaki Flora केवल खरीदो इतनी कीमत में

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं इस लेख के शुरुआती शब्दों में यह हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत के हर आम भारतीय नागरिक के बजट में क्योंकि कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में मात्र ₹69,000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर ही लॉन्च किया गया है.

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो आप इस कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं. साथ ही में ऑनलाइन बुक भी कर सकते हैं और अपने नजदीकी डीलर से खरीद सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और भी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप ऑफिशल वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group