Komaki Flora: कम कीमत सुनकर मार्केट में मचा धमाल, ₹10 में चलेगी 100 Km, जानिए कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Komaki Flora Electric Scooter Relaunch in India: की कंपनी ने अपने बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर Komaki Flora को भारतीय बाजार में नई कीमत पर री-लॉन्च कर दिया है. पहले भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 84000 थी, लेकिन अब री-लॉन्च के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बस Rs 69,000 है.

यदि आपका 2023 में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान फेल हो चुका है और आप जल्द से जल्द अपने लिए कोई सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो Komaki का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट रहेगा, आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 75 किलोमीटर प्रति घंटा है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सारी डिटेल बिल्कुल विस्तार से.

Komaki Flora Electric Scooter Relaunch in India
Komaki Flora Electric Scooter Relaunch in India

मिलेगी 3000W की मोटर

हम आपको बताएंगे कि कोमाकी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए क्यों बेस्ट है? अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3000W BLDC इलेक्ट्रिक मोटर मिल रही है जो काफी महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलती है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 70 से 75 किलोमीटर प्रति घंटा है.

यह भी पढ़िएOnePlus 11R 5G: मिल रहा है ₹4000 का डिस्काउंट, जल्द ही खरीदें

सिंगल चार्ज में चलेगा 100 किलोमीटर

कम कीमत में आपको बेहतरीन मोटर के साथ काफी ज्यादा जबरदस्त बैटरी भी देखने को मिल रही है, Komaki Flora इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं आपको काफी अच्छी लिथियम और बैटरी देखने को मिल रही है जो की मात्रा 4 घंटे में फुल चार्ज होकर 100 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है.

बस इतने में खरीदें

जैसा कि हमने आपको बताया को कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम कीमत में री लॉन्च किया है, इसमें आपको कई सारे फीचर्स जैसे चार रीडिंग मोड, 18 लीटर बूट स्पेस, पार्किंग एसिस्ट, रिवर्स एसिस्ट, ऑन बोर्ड साउंड सिस्टम जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में बस Rs 69,000 है.

Leave a Comment

Join Telegram Group