TVS iQube: महाशिवरात्रि ऑफर… ! हुई पूरी ₹25,000 की कटौती! मिलेगी 145 Km की लंबी रेंज, जानिए जल्दी नई कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

TVS iQube Price Drop till March 2024: आपकी जानकारी के लिए बता दे तो, टीवीएस कंपनी का TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर बिक्री के मामले में भारतीय बाजार में नंबर दो पर आ चुका है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कुछ ही समय में भारतीय बाजार में इतनी तेजी से लोकप्रियता बड़ी है. अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हर आम भारतीय नागरिक खरीदना चाहता है, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यह महीना मार्च का है और इस महीने में कंपनियां अपने प्रॉडक्ट्स पर काफी भारी डिस्काउंट देती हैं.

आपको बताने टीवीएस कंपनी भी अपने अब तक के सबसे शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹25,000 की छूट दे रही है. अगर आप टीवीएस कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं मैं भी बिल्कुल कम कीमत में तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक अच्छी तरीके से पढ़िए और ऐसे ही ऑफर्स के बारे में जानने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप चैनल से जुड़िए.

TVS iQube Price Drop till March 2024
TVS iQube Price Drop till March 2024

TVS iQube रेंज और बैट्री पैक

आपको बता दें कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड और हाई रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसमें टीवीएस कंपनी द्वारा 3.44kwh क्षमता वाला लिथियम आयन बैट्री पैक छोड़ा गया है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 145 किलोमीटर की लंबी रेंज प्रदान करने में सक्षम है.

यह भी पढ़िए- मात्र ₹ 2,235 में Kinetic E Luna खरीदे, मिलेगी 140 Km की रेंज और 50Km/h की रफ्तार, जानिए कैसे

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में मात्र 3 से 4 घंटे का ही समय लगता है. साथ ही में टीवीएस कंपनी द्वारा आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काफी शानदार ऑफर्स देखने को मिल जाएंगे. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.1 किलोवाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है, अब जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है.

TVS iQube अब खरीदो केवल इतनी कीमत में

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर अब पूरे 25000 की छूट दी जा रही है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजार में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹1,45,000 रुपए है. लेकिन अब आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 120000 रुपए की कीमत पर अपनी घर ला सकते हैं.

लेकिन आपको सावधान कर दें यह ऑफर सिर्फ 31 मार्च तक ही मान्य है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 31 मार्च के बाद खरीदने हैं तो आपको कोई भी छूट देखने को नहीं मिलेगी. अधिक जानकारी के लिए आप टीवीएस कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group