मात्र ₹ 2,235 में Kinetic E Luna खरीदे, मिलेगी 140 Km की रेंज और 50Km/h की रफ्तार, जानिए कैसे

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Kinetic E Luna Electric Scooter: आपके दादाजी की जमाने की Kinetic Luna अपने नए इलेक्ट्रिक अवतार में भारत में लॉन्च हो चुकी है, इसकी लॉन्च डेट पर ट्रांसपोर्ट मंत्री नीतीश गडकरी भी पहुंचे थे. आपको बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेदी कम कीमत में लॉन्च किया है इसमें आपको 140 किलोमीटर की रेंज और 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने को मिल जाती है.

आपको बता दें इस Kinetic E Luna मैं आपको कई सारे फीचर्स जैसे डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, लो बैट्री इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं, और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पांच कलर Night Star Black, Sparkling Green, Pearl Yellow, Ocean Blue और Mulberry Red मैं आता है, आज के इस लेख में हम X1 वेरिएंट की सारी विशेषताओं के बारे में बात करेंगे.

Kinetic E Luna Electric Scooter
Kinetic E Luna Electric Scooter

मिलेगी 50 किलोमीटर की दमदार रफ्तार

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को देखते हुए इसमें आपको काफी अच्छी रफ्तार देखने को मिल जाती है, काइनेटिक कंपनी ने अपने इस काइनेटिक की लूना इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.2 kW BLDC इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा है, जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने की सक्षम है.

यह भी पढ़िएRoyal Enfield E-Himalayan: रेंज और कीमत का हुआ खुलासा… कीमत देखकर रह जाएंगे दंग! मिलेंगे अद्भुत फीचर्स

मिलेगी फास्ट चार्जिंग

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे खास बात यह है कि इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 3 घंटे 30 मिनट का समय लगता है, इसमें आपको 2kWh क्षमता वाली लिथियमआन बैटरी देखने को मिल जाती है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 140 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने की सक्षम है.

मात्र ₹ 2,235 में Kinetic E Luna खरीदे

वैसे तो इस काइनेटिक इ लुना कि भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत लगभग 65000 है, लेकिन आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 36 महीने के फाइनेंस प्लान पर भी खरीद सकते हैं वह भी बहुत कम ब्याज पर, इसके बाद आपको हर महीने ₹ 2,235 रुपए किस्त के रूप में चुका रहे होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group