40% डिस्काउंट में खरीदे HP Laptop, मिलेगी 16GB RAM और 512GB SSD और खास फीचर्स, अभी जानिए कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

HP 15s Laptop (40% Discount): लो अब आ गया मजा! यदि आप लोग स्कूल या कॉलेज की विद्यार्थी हो और अपनी वीडियो एडिटिंग, ग्राफिक डिजाइनिंग, या कोडिंग के लिए कोई अच्छा लैपटॉप की तलाश कर रहे हो तो HP का यह लैपटॉप आपके लिए काफी ज्यादा बेहतर रहेगा, आपको बता दें इस लैपटॉप में आपको 16GB रैम और 512GB SSD स्टोरेज देखने को मिल रही है शादी में इसमें आपको कई सारे नई फीचर्स देखने को मिलेंगे.

आपको बता दें यह लैपटॉप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 40% डिस्काउंट पर बिक रहा है, आज हम जी लैपटॉप को आपके सामने पेश करेंगे उसका नाम HP 15s Laptop है और इसमें आपको AMD का काफी ज्यादा पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिल रहा है आपको बता दें इसमें आपको कुछ खास फीचर्स जैसे इनबिल्ट अलेक्सा, विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम , HD कैमरा, 120Hz की डिस्प्ले जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे, चलिए जानते हैं इस लैपटॉप के फीचर्स और कीमत के बारे में..

HP 15s Laptop (40% Discount)
HP 15s Laptop (40% Discount)

मिलेगी 120 Hz की डिस्प्ले

HP 15s Laptop की डिस्प्ले काफी ज्यादा शानदार है, इस लैपटॉप में आपको 1920 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली फुल एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलती है, जो की anti-glare micro-edge डिस्प्ले है, बता दे यह डिस्प्ले 250nits मैक्सिमम ब्राइटनेस के साथ आती है.

मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

आपको बता दें एचपी के इस लैपटॉप में आपको काफी ज्यादा शानदार प्रोसेसर देखने को मिलता है, कहा जाता है कि AMD का प्रोसेसर काफी ज्यादा पावरफुल होता है और इस लैपटॉप में आपको AMD Ryzen 5 5500U प्रोसेसर देखने को मिलता है जो कि वाकई में काफी ज्यादा तगड़ा प्रोसीजर है, इस प्रोसेसर की मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 4.0 गीगाहर्टज है. और साथी में इसमें आपको AMD Radeon Graphics देखने को मिलते हैं.

मेमोरी और स्टोरेज

आपको बता दें इस लैपटॉप में आपको 3200 मेगाहर्ट्ज के साथ आने वाली 16Gb की DDR4 रैम दी गई है और आप भविष्य में इसको 32GB तक इंक्रीज कर सकते हैं, साथ ही में इसमें आपको 512GB की M.2 SSD देखने को मिल जाती है.

मिलेगा जबरदस्त बैटरी बैकअप

आपको बता दें यह लैपटॉप का चार्जिंग फीचर के साथ आती है, इस लैपटॉप में आपको 41WH की लिथियम और बैटरी देखने को मिलती है जो कि इस लैपटॉप को 8 से 12 घंटे का बैकअप प्रदान कर सकती है, और इसमें आपको 85W का चार्ज भी देखने को मिलता है जो कि इसकी बैटरी को मात्र 50 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है.

बस यह है कीमत

आपको बता दे इसके अलावा भी इसमें आपको कई सारे फीचर्स और कुछ प्रीमियम सॉफ्टवेयर भी दिए गए हैं, बता दे इस लैपटॉप पर अभी 40% का डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद इस लैपटॉप की कीमत मात्र ₹43000 है.

Leave a Comment

Join Telegram Group