बजाज, एथर, सिंपल वन के होश उड़ाने के लिए ओला लॉन्च कर रही है अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola S1X: इन दिनों भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है, लोगों की मांग को पूरा करने के लिए कई कंपनियां अपने बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटरओं को बाजार में उतार रही हैं। अब सभी कंपनियां अपने उत्पादों के जरिए इस इंडस्ट्री पर राज करना चाहती हैं लेकिन सबसे लोकप्रिय कंपनी ओला इलेक्ट्रिक इस उद्योग में अपना दबदबा बनाए हुए है।

ऐसे में मोस्ट वांटेड कंपनी ओला इलेक्ट्रिक जल्द ही गणतंत्र दिवस पर अपने ग्राहक को तोहफा देने जा रही है। कंपनी 15 अगस्त को अपना सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम Ola S1X होगा। आइए जानते हैं इस किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बातें.

Ola S1X electric scooter
Ola S1X electric scooter

Ola S1X electric scooter

हाल ही में कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए Ola S1 Air नाम से एक नया प्रोडक्ट जोड़ा है और कंपनी अभी भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर खास ऑफर दे रही है। अब ओला इलेक्ट्रिक जल्द ही 15 अगस्त को अपने पोर्टफोलियो में एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल करने जा रही है जिसका नाम Ola s1x है जिसकी कीमत ₹100000 से भी कम होगी।

क्या होगी डिटेल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 8500 वॉट की पावरफुल मोटर देखने को मिलेगी जो 58 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा कर सकती है। इसके साथ ही में इसको बेहतरीन लिथियम आयन बैटरी पैक से जुड़ा जाएगा , जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 100 किलोमीटर की रेंज देगा। इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो वह लगभग 90 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है

इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिज़ाइन लगभग Ola S1 एयर जैसा ही होगा, जिसमें हमें ट्विनबर्ड हेड लैंप, फ्लैट सिंगल पीस सीट, टि्वलाइट, टच स्क्रीन कंसोल जैसे स्पेसिफिकेशन देखने को मिलते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन करीब 121 किलोग्राम होगा।

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group