Automobile Update: जानिए इलेक्ट्रिक वाहन निर्माताओं के लिए कैसी रही अगस्त की शुरुआत! जानिए कितने नए इलेक्ट्रिक वाहन पेश किए गए

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Automobile Update: जैसे-जैसे हम ईंधन से चलने वाले वाहनों को छोड़कर इलेक्ट्रिक वाहनों को अपना रहे हैं. इसी को देखते हुए 2030 के अंत तक सिर्फ सड़कों पर इलेक्ट्रिक वाहन ही दिखाई देंगे. ऐसे ही इलेक्ट्रिक वाहनों की रिपोर्ट हम लेकर आए हैं. तो आइए जानते हैं कि अगस्त की शुरुआत ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए कैसी रही.

यह पढ़ें👉Ola ला रही है! अपनी नई Ola S2 Electric Scooter, कम कीमत में देगी लंबी रेंज

इस महीने के शुरुआती दिनों में कई नई और पुरानी कंपनियों ने अपने नए इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च किए हैं। इसके अलावा कुछ कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर भविष्य की तैयारियों के बारे में भी जानकारी दी है. आज इस आर्टिकल में हम 31 जुलाई से 7 अगस्त तक ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के बारे में कुछ जानकारी देंगे।

Automobile Update
Automobile Update

2023 मैं कैसी रही इलेक्ट्रिक कारों की मांग

सबसे पहले इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री की बात करें तो रिपोर्टर्स के मुताबिक 26,794 इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री हुई है. इसी को देखते हुए लोगों की मांग इलेक्ट्रिक कारों को लेकर बढ़ती ही जा रही है. इस रिपोर्ट में 7 इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी शामिल है. देश की प्रमुख कार निर्माता टाटा मोटर्स की इलेक्ट्रिक कारों की सबसे ज्यादा मांग रही है. और दूसरे नंबर पर महिंद्रा की इलेक्ट्रिक SUV की मांग रही है.

यह पढ़ें👉बजाज, एथर, सिंपल वन के होश उड़ाने के लिए ओला लॉन्च कर रही है अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ola के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम कीमत पर खरीदने का मौका

इसके बारे में हम पहले भी चर्चा कर चुके हैं, अगर आप इसके बारे में पूरी जानकारी पाना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें। तो आइए जानते हैं ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कितना सस्ता होगा। ओला कंपनी के सीईओ का कहना है कि 15 अगस्त तक ओला एस1 एयर पर 10,000 का डिस्काउंट मिलेगा. तो यह मौका न चूकें, इसलिए अभी जाएं और खरीदें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर।

यह पढ़ें👉Ola Offer! ग्राहकों के लिए Ola दे रहा है बड़ा ऑफर अपने Ola S1 Air पर, जाने क्या होगी अब नई कीमत

Mahindra Thar का इलेक्ट्रिक वर्जन हो सकता है पेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा थार का इलेक्ट्रिक वर्जन पेज हो सकता है. और इस थार के इलेक्ट्रिक वर्जन को 15 अगस्त को पेश किया जाएगा. और यह महिंद्रा का कंसेप्ट मॉडल है और इस मॉडल को साउथ अफ्रीका के एक्सपो में दिखाया जाएगा.

यह पढ़ें👉15 अगस्त को Mahindra कंपनी अपनी Mahindra Thar Electric से पर्दा उठाएगी! जानिए क्या होगी कीमत और रेंज

अगर आप ऐसी ऑटोमोबाइल्स जगत से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो अभी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me



Leave a Comment

Join Telegram Group