मात्र Rs. 4,481 मैं बनाओ अपना, 90 Km/h की रफ्तार के साथ-साथ मिलेगी 120 किलोमीटर की शानदार रेंज, जानिए इसके बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

River Indie Electric scooter: आज के इस नए भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है चाहे वह इलेक्ट्रिक स्कूटर हो या इलेक्ट्रिक साइकिल, ऐसी तड़पती फड़कती मांग को देखते हुए कई कंपनियां उन्हें अपने बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में लॉन्च भी कर दिए हैं उन्हें में से एक है River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर.

भारत स्थित नई इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता rideriver मैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुछ ही महीना पहले लांच किया है बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतरीन बैटरी के साथ-साथ काफी तगड़ी मोटर का इस्तेमाल किया है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बातें..

River Indie Electric scooter
River Indie Electric scooter

मिलेगी 6.7 kw की दमदार इलेक्ट्रिक मोटर

आपको बता दें कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 6.7 किलोवाट की पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा है जो 9 स्टीम और 26 एनएम टॉक की मैक्सिमम पावर जेनरेट कर सकती है, आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड करीब 90 किलोमीटर प्रति है। घंटा, आप इस पर सवारी कर सकते हैं इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर की शक्ति की गणना यहां से की जा सकती है, यह केवल 3.3 सेकंड में 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति तक पहुंच सकता है।

यह भी पढ़ेंBest Electric Bike in India 2023: पूरे भारत की सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानिए

मिलेगी 4 kwh क्षमता वाली बड़ी बैटरी

River Indie Electric scooter में हमें 4 kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाती है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर तक आराम से चला सकते हैं, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को 100% चार्ज होने में मात्र 5 घंटे तक का समय लगता है.

यह भी पढ़ेंमात्र ₹12,484 मैं ले जाओ बिना लाइसेंस का इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 75 किलोमीटर, यहां से देखें ऑफर!

मिलेंगे शानदार फीचर्स

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहद ही दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है, जिसमें तीन रीडिंग मोड, 6 इंच एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिस्क ब्रेक, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, 14 इंच अलॉय व्हील, अल्ट्रा वाइड सेट और कई अन्य फीचर्स शामिल हैं.

यह भी पढ़ेंLEADER E-Power Electric Cycle: पूरे ₹7,000 की छूट! मिलेंगे शानदार फीचर्स और 25 Km/c रेंज, जानिए इस शानदार ऑफर के बारे में

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक काफी अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जिसमें हमें 120 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 90 किलोमीटर ही शानदार रफ्तार देखने को मिल जाती है, बता दे भारती बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.25 लाख है लेकिन आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम ब्याज रेट पर ईएमआई पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने Rs. 4,481 किसके रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group