मात्र ₹12,484 मैं ले जाओ बिना लाइसेंस का इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 75 किलोमीटर, यहां से देखें ऑफर!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

OKAYA Freedum: इन दोनों भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है ऐसे में कई जान मनी कंपनियां इलेक्ट्रिकल व्हीकल सेगमेंट की तरफ हाथ बढ़ाते हुए कई इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रहे हैं, ऐसे में जापान की इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता Okaya Electric भारतीय बाजार में कई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर चुकी है आज हम उन्हें में से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानेंगे जिसको खरीदने के लिए हमें किसी भी प्रकार की रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी.

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम OKAYA Freedum है जिसको कंपनी है 2021 में लॉन्च किया था बता दे यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जिसमें हमें 75 से 80 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है, चल जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से….

मिलेगी 70 किलोमीटर की शानदार रेंज

बता दें कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक को 2021 में लॉन्च किया था और अब तक इस इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक के चार अलग-अलग वर्जन को लॉन्च किया है जिसमें दो लो स्पीड वाले और दो हाई स्पीड वाले हैं. आज हम उसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जिसमें हमें कोई भी रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 1.44 kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आराम से 70 से 75 किलोमीटर की रेंज दे सकती है बता दें इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में 4 से 6 घंटे तक का समय लग जाता है.

यह भी पड़े- LEADER E-Power Electric Cycle: पूरे ₹7,000 की छूट! मिलेंगे शानदार फीचर्स और 25 Km/c रेंज, जानिए इस शानदार ऑफर के बारे में

की 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर

कंपनी द्वारा OKAYA Freedum इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 250 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 25 किलोमीटर की रफ्तार प्रदान कर सकती है बता दे हमें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लो स्पीड वेरिएंट खरीदने के लिए कोई भी रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी.

यह भी पड़ेमात्र ₹879 में ले जाएं घर, Flipkart पर मिल रहा है बैंक ऑफर, यहां से देखें डिटेल

मिलेंगे शानदार फीचर

बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कई शानदार फीचरों के साथ लांच किया है योगी है एलइडी डीआरएल, एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, रिमोट स्टार्ट, पुश स्टार्ट बटन, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, डिस्क ब्रेक दोनों टायरों में, फास्ट चार्जिंग ऑप्शन, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम जैसे कई फीचर दिए गए हैं शादी में कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर दो 10 रंगों में लॉन्च किया है.

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें कोई भी रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता नहीं पड़ेगी, बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 70 से 75 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 25 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ सकती है वैसे तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹74,899 की है लेकिन आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लिपकार्ट पर बिना ब्याज के एमी पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने ₹12,484 चुकाने होंगे वह भी 6 महीने तक.

Leave a Comment

Join Telegram Group