LEADER E-Power Electric Cycle: पूरे ₹7,000 की छूट! मिलेंगे शानदार फीचर्स और 25 Km/c रेंज, जानिए इस शानदार ऑफर के बारे में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

LEADER E-Power Electric Cycle: जैसा कि हम सभी जानते हैं की, भारत के इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में काफी तेजी से विकास हो रहा है. अब भारतीय नागरिक इलेक्ट्रिक वाहनों को ही पसंद कर रहे हैं. चाहे वह इलेक्ट्रिक स्कूटर हो या इलेक्ट्रिक कार हो या फिर इलेक्ट्रिक साइकिल हो. वैसे तो सबसे ज्यादा भारतीय नागरिक इलेक्ट्रिक साइकिल्स को ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

क्योंकि यह काफी सस्ती होने के साथ-साथ शानदार होती है. इन्हें कहीं भी ले जाया सकता है. बिना किसी दिक्कत के अगर इलेक्ट्रिक साइकिल की बैटरी पावर भी खत्म हो जाए. तो आप इन्हें पैडलिंग कर कर भी चला सकते हैं.

तो आज के इस नए लेख में हम आपको लीडर कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताएंगे. जिसका नाम LEADER E-Power Electric Cycle है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर पूरे ₹7,000 की छूट मिल रही है. फ्लिपकार्ट सेल पर तो हम आपको यही बताएंगे कैसे फायदा उठाया जाए इस SALE का और साथ ही आप और भी डिस्काउंट पा सकते हैं अपने बैंक क्रेडिट कार्ड से तो, आईए जानते हैं.

LEADER E-Power Electric Cycle
LEADER E-Power Electric Cycle

कैसे उठाएं इस ऑफर का फायदा

जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं, अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को फ्लिपकार्ट सेल्स से खरीदते हैं. तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹7000 की छूट मिलेगी. और ₹3000 की छूट और भी मिल सकती है अगर आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो.

मिलेगी शानदार रेंज और बैटरी पैक

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 36V/6.6Ah का लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिलेगा. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 16 मिल्स यानी 25 किलोमीटर पर चार्ज की रेंज देगा. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का समय लगता है.

यह भी पढ़ेंSuzuki Burgman Street Electric: जल्द ही भारतीय बाजार में Suzuki अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है, जानिए लॉन्च डेट

मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे-स्टार्ट बटन, डुएल डिस्क ब्रेक, स्टील फ्रेम बॉडी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, सस्पेंशन, स्मॉल एलइडी हैडलाइट. यह शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ेंमात्र ₹879 में ले जाएं घर, Flipkart पर मिल रहा है बैंक ऑफर, यहां से देखें डिटेल

मिलेगी शानदार वारंटी

अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने हैं, तो आपके पूरे 1 साल की बैटरी वारंटी मिलेगी. और फ्रेम वारंटी प्योर लाइफ टाइम के लिए मिलेगी. तो यह मौका हाथ से गवाई ना और जल्दी जाकर फ्लिपकार्ट सेल से अभी बुक करें.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

कीमत

अब सबसे आखरी बात, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल आपको 34,999 रुपए की पड़ेगी. लेकिन फ्लिपकार्ट पर सेल चलने के कारण इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर पूरे ₹7,000 की छूट चल रही है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को अब खरीदने हैं तो सिर्फ आपको 27,999 ही देने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group