Suzuki Burgman Street Electric: जल्द ही भारतीय बाजार में Suzuki अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है, जानिए लॉन्च डेट

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Suzuki Burgman Street Electric: जैसा कि हम सभी जानते हैं Suzuki कंपनी पेट्रोल और डीजल चलने वाले वाहनों को बनाती है. लेकिन भारत के इलेक्ट्रिक वन सेगमेंट में बहुत तेजी से विकास होने के कारण. अब कई पुरानी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है. ऐसी कंपनी जिससे हम सब बहुत अच्छी तरह से वाकिफ हैं, वह सुजुकी कंपनी है.

जल्दी ही यह कंपनी भारतीय बाजार में अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी. जिसका नाम Suzuki Burgman Street Electric है. तो आज के इस लेख में हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ बताएंगे. जैसे-क्या हो सकती है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज, क्या फीचर्स मिल सकते हैं, क्या विशेषताएं हो सकती हैं. यह सारी जानकारी आज के इस लेख में हम आपको देंगे.

Suzuki Burgman Street Electric
Suzuki Burgman Street Electric

क्या हो सकती है Suzuki Burgman Street Electric स्कूटर की रेंज और बैट्री पैक

वैसे तो अभी तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑफिशल साइट पर, अभी तक कुछ जानकारियां आए नहीं दी गई है. लेकिन रिपोर्टर्स के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 190 किलोमीटर पर चार्ज की रेंज मिल सकती है. और इसमें 4 kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंZelio Eeva Electric Scooter: ले जाइए यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹5,000 में, जिसमें मिलेगी 120 किलोमीटर पर चार्ज रेंज

Suzuki Burgman Street Electric स्कूटर की स्पीड और मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं आपको 4000 वाट का बीएलडीसी मोटर देखने को मिल सकता है, जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग समय की बात की जाए तो मात्र दो से तीन घंटे में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाएगा.

Suzuki Burgman Street Electric में मिलेंगे शानदार फीचर्स

कंपनी द्वारा कहा गया है कि, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको अभी तक किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स नहीं दिखे होंगे ऐसे फीचर आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेंगे. वैसे तो अभी तक रिवील नहीं किया गया है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ज्यादा कुछ. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है. कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ेंOritsu Ranger electric Scooter: कीमत मात्र 51000 मिलेगी 155 Range की शानदार रेंज, मिलेगी कम कीमत के साथ-साथ दमदार रेंज…

Suzuki Burgman Street Electric क्या हो सकती है कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

वैसे तो अभी तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्राइस अभी तक रिवील नहीं किया गया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्राइस 1 लाख से लेकर 1 लाख 20000 के बीच में हो सकता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत कुछ देखने को मिल सकता है कम कीमत में.

Leave a Comment

Join Telegram Group