Zelio Eeva Electric Scooter: ले जाइए यह शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹5,000 में, जिसमें मिलेगी 120 किलोमीटर पर चार्ज रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Zelio Eeva Electric Scooter: भारतीय बाजार में आए दिन नए-नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होते रहते हैं. लेकिन इन स्कूटर की कीमत काफी ज्यादा होती है, ऐसे में आम भारतीय नागरिक इन स्कूटर को खरीद ही नहीं पाते हैं. इसी समस्या का हल लेकर आई है Zelio कंपनी, इस कंपनी ने अब तक का अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में उतारा है, जिसकी कीमत तो हर किसी की बजट में है. चाहे वह पैसे वाला हो, चाहे वह आम नागरिक हो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हर कोई खरीद सकता है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Zelio कंपनी ने कुछ ही समय पहले लांच किया है भारतीय बाजार में, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Zelio Eeva Electric Scooter है, आज के इस लेख में हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ बताएंगे. फीचर्स से लेकर रेंज, सुविधा, विशेषताएं और सबसे सस्ता EMI ऑफर, तो आईए जानते हैं.

Zelio Eeva Electric Scooter
Zelio Eeva Electric Scooter

मिलेगी शानदार रेंज और बैट्री पैक

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री पैक की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48 वोल्ट/28Ah का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 120 किलोमीटर पर चार्ज की रेंज प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कर्व वेट 118 किलोग्राम है.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है, जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक चार्जिंग समय की बात की जाए तो, मात्र तीन से चार घंटे में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाता है.

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

क्या रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत पड़ेगी इसे चलाने के लिए

सबसे अच्छी बात इस इलेक्ट्रिक को चलाने के लिए, ना तो रजिस्ट्रेशन और ना ही लाइसेंस की जरूरत पड़ेगी इसे चलाने के लिए. क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कम स्पीड वाला स्कूटर है, और जितने भी कम स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर होते हैं उन्हें चलाने के लिए ना तो लाइसेंस की जरूरत पड़ती है, ना ही रजिस्ट्रेशन की.

GRP EV 11 Mini Electric Scooter: पूरे 3 साल की वारंटी के साथ लांच हुआ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, Price बस इतनी…

कितनी है कीमत

अब सबसे आखरी बात, Zelio Eeva Electric Scooter की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र Rs.54,575 रुपए है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीदना चाहते हैं, तो उसके लिए सिर्फ आपको ₹5000 जमा करने होंगे. जिसमें आपकी हर महीने की किस्त ₹ 1500 बनेगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group