Ola Offer! ग्राहकों के लिए Ola दे रहा है बड़ा ऑफर अपने Ola S1 Air पर, जाने क्या होगी अब नई कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola S1 Air Electric Scooter: भारतीय लोगों के लिए ओला की तरफ से बड़ी खुशखबरी है. जो लोग ओला का S1 Air Electric Scooter सस्ते में खरीदना चाहते हैं. उनके लिए ओला ने एक धमाकेदार ऑफर दिया है क्योंकि भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ओला कंपनी के ही हैं. इसी कारण से भारतीय सरकार द्वारा घोषणा की गई थी. की 1 जून से सब्सिडी में से कटौती की जाएगी.

Ola S1 Air Electric Scooter
Ola S1 Air Electric Scooter

इसी कारण से भारतीय बाजार में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी महंगे हो गए हैं. जिस कारण से ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को आम आदमी आसानी से नहीं खरीद पा रहे हैं. इसी वजह से ओला ने घोषणा की है की 15 अगस्त से पहले Ola S1 Air Electric Scooter पुरानी कीमत में ही मिलेगा.

👉इस महीने मार्केट में लॉन्च होने वाली है ये शानदार Oben Rorr Electric Bike , मिलेगी जबरदस्त रेंज

जैसा कि हम सब जानते हैं की भारतीय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में ओला का कोई मुकाबला नहीं है. ओला अकेले ही सब पर भारी है, यही कारण है कि ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की भारतीय बाजार में काफी डिमांड है. और यही डिमांड दिन वे दिन बढ़ती ही जा रही है, ओला कंपनी ने लोगों की इसी डिमांड को देखते हुए लोगों के लिए अब Ola S1 Air Electric Scooter की कीमत 1.1 लाख रुपए कर दी है.

और यह ऑफर सिर्फ 15 अगस्त तक उपलब्ध रहेगा, जो लोग ओला का S1 Air Electric Scooter सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो उनके लिए यह बहुत ही बढ़िया अफसर है. वरना 15 अगस्त के बाद ओला कंपनी द्वारा इजाफा किया जा सकता है, ओला कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने रविवार को घोषणा की है इस बात की ट्यूट करके.

👉भारतीय बाजार में धुर्राटे काटने वाला, Ola S1 Electric Scooter आखिर क्यों हुआ बंद जाने पूरी जानकारी!

नई घोषणा से Ola S1 Air Electric Scooter की बिक्री में होगी बढ़ोतरी

जैसा कि हम सब जानते हैं कि इस घोषणा से पहले Ola S1 Air Electric Scooter उन ग्राहकों के लिए सिर्फ 1.09 लाख (एक्स शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध था. जिन्होंने पहले बुकिंग कराई थी अब जो लोग Ola S1 Air Electric Scooter को 15 अगस्त से पहले खरीदना चाहते हैं उन लोगों को 110000 रुपए खर्च करने होंगे. ओला कंपनी को उम्मीद है की इस घोषणा से Ola S1 Air की बिक्री में बढ़ोतरी होगी.

👉Bajaj ला रही है! टेक्नोलॉजी से लैस Electric Scooter, ना बैटरी चार्ज, ना पेट्रोल की टेंशन जानें क्या होगी कीमत और कब होगी लांच

क्या Ola S1 Pro से इंस्पायर है Ola S1 Air

क्या Ola S1 Air Electric Scooter TVS iQube और अपकमिंग Ather 450S को चुनौती देने में सक्षम हो पाएगा. आइए जानते हैं, जी हां Ola S1 Air भारतीय बाजार में जितने भी इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच हुए हैं उन सबको चुनौती दे सकता है. इसी कारण से Ather भी अपना 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रहा है. जोकि 3 अगस्त को लांच होने जा रहा है, अगर आप Ather 450S के बारे में जानना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से अभी जोड़ें.

👉Ather 450S: इस दिन Ather लांच करने जा रहा है! अपना सबसे किफायती Electric Scooter जो आपको देगा 115 Km की रेंज

Ola S1 Air के सस्पेंशन की बात करें तो इसमें टेलीस्कोपिक Front Forks और टि्वनशॉक के साथ आता है इसमें ड्रम ब्रेक देखने को मिलती हैं. जोकि हिली एरिया में लैंडिंग करते वक्त बहुत मदद करती हैं. Ola S1 Air इंस्पायर है Ola S1 Pro से तो आपको कुछ चीजें सिम देखने को मिल सकती हैं.

Ola S1 Air मैं क्या है खास बात

सबसे पहले भारतीय लोग कुछ भी खरीदने से पहले उसकी खास चीजें देखते हैं, तो आइए जानते हैं कि क्या है Ola S1 Air मैं खास बात. तो Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं 3kwh का बैटरी पैक मिलता है, जो कि इसे जबरदस्त पावर देता है. पर इसी कारण से आपको रेंज में थोड़ी कमी महसूस होगी, Ola S1 Air को एक बार चार्ज करने पर 125 किलोमीटर प्राप्त होती है.

👉आ गई है! Maruti Suzuki की पहली Electric Car, जाने कब होगी लांच और क्या होगी कीमत?

Ola S1 Air की मोटर की बात करें तो इसमें 4.5kw की हब मोटर मिल जाती है. जो 6BHP की पावर जनरेट करती है, इसकी पावरफुल मोटर की वजह से यह स्कूटर केवल 3.3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है. ओला कंपनी का दावा है कि S1 Air 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. अगर आप ओला कंपनी से संबंधित और भी लेटेस्ट जानकारी पाना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से अभी जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group