Ather 450S: इस दिन Ather लांच करने जा रहा है! अपना सबसे किफायती Electric Scooter जो आपको देगा 115 Km की रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ather 450S Electric Scooter: एथर कंपनी बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता है। इस कंपनी ने बहुत तेजी से भारतीय बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाई है। इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अगर आप इस साल किफायती और बेहतरीन रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो इस साल एथर अपना 450S इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रहा है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है.

👉आ गई है! Maruti Suzuki की पहली Electric Car, जाने कब होगी लांच और क्या होगी कीमत?

Ather कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आने वाली 3 अगस्त को लॉन्च कर सकती है. जिसके साथ ही इसकी बिक्री भी तुरंत शुरू कर दी जाएगी. Ather 450S की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.29 लाख रुपए होगी. जैसा कि हम सब जानते हैं की अब देश विदेश में धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ती जा रही है. भारत के लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को काफी पसंद कर रहे हैं. हमारे देश में बड़ी-बड़ी कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को लांच कर रही हैं.

जैसे कि इस साल Ather 450S लॉन्च होने वाला है जो कि एक बेहद किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा। आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या खास देखने को मिलेगा.

कैसी होगी Ather 450S की डिजाइन

Ather 450S Electric Scooter
Ather 450S Electric Scooter

सबसे पहले भारत में लोग कुछ भी खरीदने से पहले उसकी डिजाइन को देखते हैं. Ather 450S की डिजाइन की बात करें तो इसमें 450X की Sharp Styling के साथ स्कूटी डिजाइन देखने को मिलेगी. साथ ही इस नए Ather 450S का फ्लैगशिप भी 450X बाला ही होगा. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाने के लिए Ather कंपनी ने अलग ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया है.

कितनी होगी रेंज और परफॉर्मेंस Ather 450S की

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी पैक की बात करें तो इसमें आपको 3kwh का बैटरी पैक मिलता है. जिस वजह से इसकी रेंज में थोड़ी कमी महसूस होगी, हालांकि Ather ने दावा किया है की इसकी स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी. जो फुल चार्ज पर 115 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम होगी.

👉Hero Electric Atria: सिंगल चार्ज में चलेगी 70 किलोमीटर कीमत इतनी बस…

कैसे होंगे Ather 450S के फीचर्स

भारतीय लोग कुछ भी खरीदने से पहले सबसे पहले उसके फीचर्स देखते हैं, तो आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स, दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक, रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन और डिजिटल डैशबोर्ड जैसे फीचर्स मिलेंगे। एथर 450S में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी भी मिल सकती है लेकिन इस स्कूटर में सिर्फ 450X बाला TFT डिस्प्ले ही मिलेगा। साथ ही इसमें कई और एडवांस फीचर्स भी मिल सकते हैं। यदि आप इस आर्टिकल से संबंधित अधिक नवीनतम जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें।

Leave a Comment

Join Telegram Group