Bajaj ला रही है! टेक्नोलॉजी से लैस Electric Scooter, ना बैटरी चार्ज, ना पेट्रोल की टेंशन जानें क्या होगी कीमत और कब होगी लांच

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Bajaj Electric Scooter: भारत में पेट्रोल और डीजल के दाम दिन-वे-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं, और बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहन की चार्जिंग की टेंशन अब खत्म होने वाली है. क्योंकि बजाज ऑटो अपना एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है. जिसमें चार्जिंग की झंझट नहीं होगी, अगर आप भी अपने लिए एक ऐसा ही इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह एक बढ़िया विकल्प हो सकता है.

जो 100 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम होगा, तो आइए जानते हैं की क्या होगी की कीमत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की और कब होगी लांच.

यह पढ़ें👉Revolt rv400: जानिए कीमत, रेंज, बैटरी बैकअप आदि

जैसा कि हम सब जानते हैं कि दूसरी इलेक्ट्रिक निर्माता कंपनी अपने नए-नए इलेक्ट्रिक महान लॉन्च करने में लगे हैं. इसी को देखते हुए बजाज ऑटो लगातार अपनी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर पोर्टफोलियो को बढ़ाने में लगी हुई है. जिसके लिए बजाज कंपनी अपना एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है. जिसको swappable बैटरी पैक से जोड़ा जाएगा.

Bajaj Electric Scooter

जैसा कि हम सब जानते हैं कि बजाज कंपनी ने अभी तक अपना एक ही इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जिसका नाम Bajaj Chetak Electric Scooter है. और यह दूसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे बजाज लॉन्च करने जा रहा है.

यह swappable बैटरी पैक वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक काही वैरीअंट होने वाला है. वही रिपोर्टर्स का कहना है कि बजाज कंपनी चार्जिंग स्टेशन लगवाने को लेकर कदम उठा रही है. इससे भारतीय लोगों को फायदा मिलेगा जिससे चार्जिंग की भी टेंशन खत्म हो जाएगी.

यह पढ़ें👉Revolt RV 400 vs Oben Rorr: आइए जानते हैं इनमें से कौन सी इलेक्ट्रिक बाइक है बेस्ट

Bajaj Electric Scooter सेल्स में 7 % की बढ़ोतरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें तो बजाज ऑटो कंपनी की सेल्स में 7% का इजाफा हुआ है. बजाज कंपनी की सेल बढ़कर 3,31,278 यूनिट्स तक पहुंच गई है. जबकि कंपनी ने अप्रैल 2022 में कुल 310,774 इलेक्ट्रिक स्कूटर की सेलिंग की थी.

यह पढ़ें👉Honda SP160 ने मचा दिया कहर बन रही है लोगों की पहली पसंद, Hero Xtreme को चटाई धूल

इसके अलावा कंपनी की ओर से कहां गया है कि अप्रैल में ही टू व्हीलर सेगमेंट में 2% की बढ़ोतरी हुई है. अब बढ़कर 2,87,985 तक पहुंच गई है. रिपोर्टर्स के मुताबिक बजाज ऑटो का यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर अगली साल के अंत तक लॉन्च हो सकता है.

कीमत जानने के लिए इसे पढ़ें👉 यहां क्लिक करें

Bajaj Electric Scooter👉Book Now
Homepage👉click me
WhatsApp Group👉click me
Telegram Group👉click me
Next post👉click me

Leave a Comment

Join Telegram Group