Honda SP160 ने मचा दिया कहर बन रही है लोगों की पहली पसंद, Hero Xtreme को चटाई धूल

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Honda SP160: कम कीमत में हौंडा की यह अपकमिंग बाइक बन जाएगी युवाओं की पहली पसंद, पहली झलक देखकर लोग हो रहे हैं आकर्षक . हौंडा अपनी यह बाइक जल्द ही मार्केट में उतारने वाली है इसकी एक्सपेक्टेड लॉन्च अगस्त में होगी.

यह पढ़ें👉Ola Offer! ग्राहकों के लिए Ola दे रहा है बड़ा ऑफर अपने Ola S1 Air पर, जाने क्या होगी अब नई कीमत

इस इलेक्ट्रिक बाइक का मुकाबला सीधा Hero Xtreme 160R से होगा. आज के इस लेख में हम इस दमदार मोटरसाइकिल की फीचर देखने वाले हैं जो कि लोगों को यानी आपको काफी पसंद आने वाले हैं. ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ सकते हैं.

Honda SP160 की कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक इस बाइक को अगस्त 2023 में लांच किया जा सकता है बात करें इसकी कीमत की तो वह काफी किफायती होगी लगभग 1.12 लाख. होंडा कि इस बाइक का सीधा मुकाबला Hero Xtreme 160R, TVS Raider , Bajaj Pulsar NS200 आदि जैसी बाइक से होने वाला है.

यह पढ़ें👉इस महीने मार्केट में लॉन्च होने वाली है ये शानदार Oben Rorr Electric Bike , मिलेगी जबरदस्त रेंज

Honda SP160 का इंजन

इस बाइक में हमें 152 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने में मिलेगा जो मैक्सिमम 11.8 PS और 14.58 एनएम टॉर्क जनरेट कर सकती है. बात करें इसके फीचर्स की दो इसमें हमें डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑल एलइडी हेडलैंप आदि जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. आपको बता दें इस बाइक में हमें 5 गियर देखने को मिलेंगे.

Honda SP160 की टॉप स्पीड

रिपोर्ट के मुताबिक इस बाइक की एक्सपेक्टेड टॉप स्पीड लगभग 95 से 115 किलोमीटर प्रति घंटा की बताई जा रही है.

Leave a Comment

Join Telegram Group