इस महीने मार्केट में लॉन्च होने वाली है ये शानदार Oben Rorr Electric Bike , मिलेगी जबरदस्त रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Oben Rorr Electric Bike: आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है . ज्यादातर लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की और आकर्षक हो रहे हैं वही बहुत ऐसे भी लोग हैं जो इलेक्ट्रिक बाइक की और आकर्षक हो रहे हैं. देश में कई कंपनियां उन्हें तो अपनी इलेक्ट्रिक बाइक्स को लांच भी कर दिया है जिनको लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं. अब अगर आप लोग कोई ऐसी शानदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं जिसकी रेंज और फीचर्स अच्छी हों तो आज हम एक ऐसी ही इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात करेंगे।

यह पढ़ें👉भारतीय बाजार में धुर्राटे काटने वाला, Ola S1 Electric Scooter आखिर क्यों हुआ बंद जाने पूरी जानकारी!

बेंगलुरु स्थित कंपनी Oben Electric की पहली इलेक्ट्रिक बाइक जिसका नाम Oben Rorr है . जिसकी डिलीवरी जल्द ही शुरू हो सकती है जो सिर्फ 2 घंटे चार्ज होकर लगभग 165 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है तो आइए जानते हैं इसकी फीचर्स के बारे में.

Oben Rorr Electric Bike
Oben Rorr Electric Bike

Oben Rorr Electric Bike की कीमत

इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स-शोरूम कीमत करीब 1.03 लाख रुपये होगी, जिसकी डिलीवरी जल्द शुरू हो सकती है। आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में बैटरी और मोटर पर 3 साल की वारंटी मिलेगी और तीन सर्विस फ्री मिलेगी।

Oben Rorr Electric Bike की डिटेल

इस इलेक्ट्रिक बाइक मैं 10 Kw की Framed-mounted पावरफुल मोटर मिल जाती है जो 4 Kw की पावर प्रोड्यूस कर सकती हैं और इस इलेक्ट्रिक बाइक को 4.4 Kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा गया है जो 100% चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगाती है और सिंगल चार्ज में लगभग 200 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है.

यह पढ़ें👉Ather 450S: इस दिन Ather लांच करने जा रहा है! अपना सबसे किफायती Electric Scooter जो आपको देगा 115 Km की रेंज

बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें तीन राइडिंग मोड, एलईडी लाइट, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, ड्राइविंग अलर्ट सिस्टम, जियो फेंसिंग, जियो टैगिंग जैसे आधे फीचर्स मिलते हैं।

Leave a Comment

Join Telegram Group