Revolt RV 400 vs Oben Rorr: आइए जानते हैं इनमें से कौन सी इलेक्ट्रिक बाइक है बेस्ट

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Revolt RV 400 vs Oben Rorr: इन दिनों भारतीय इलेक्ट्रिक सेगमेंट में बहुत तेजी से ग्रोथ हो रही है. कई कंपनियों के इलेक्ट्रिक बाइक, इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक कार को मार्केट में लॉन्च कर दिया है जिसे लोगों ने भी काफी पसंद किया है.

सबसे ज्यादा लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ आकर्षक हो रहे हैं और कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इलेक्ट्रिक बाइक की और आकर्षक हो रहे हैं और उन इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने की योजना बना रहे हैं लेकिन खरीदारों के मन में हमेशा यह रहता है कि कौन सी इलेक्ट्रिक बाइक अच्छी रहेगी और हमेशा खरीदारों के मन में दो ऑप्शन रहते हैं.

👉Honda SP160 ने मचा दिया कहर बन रही है लोगों की पहली पसंद, Hero Xtreme को चटाई धूल

आज के समय में खरीददार जो भी इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं उनके मन में दो ऑप्शन रहते हैं जो की है Revolt RV 400 और Oben Rorr. आज के इस बेहतरीन आर्टिकल में हम आपको इन दोनों इलेक्ट्रिक बाइक्स की तुलना देंगे, जिससे आपको पता चल जाएगा कि इनमें से कौन सी इलेक्ट्रिक बाइक सबसे बेहतर होगी। आइए इन इलेक्ट्रिक बाइक्स के बारे में जानने में ज्यादा समय न लगाएं।

Revolt RV 400 vs Oben Rorr
Revolt RV 400 vs Oben Rorr

Revolt RV 400 vs Oben Rorr : कीमत

Revolt RV 400 की भारतीय बाजार में एक्स-शोरूम कीमत करीब 1.62 लाख रुपये है, जिसकी डिलीवरी अगस्त 2019 से ही शुरू हो गई थी। वहीं, Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक की बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत करीब 1.2 लाख रुपये है और इस इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी जल्द ही अगस्त महीने में शुरू होगी।

Revolt RV 400 vs Oben Rorr : बैटरी और रेंज

इस Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक को 3.24 Kwh क्षमता वाली Swappable लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा गया है जिसे 100% चार्ज होने में लगभग 4.5 घंटे तक का समय लगता है . कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में लगभग 156 किलोमीटर तक चल सकती है.

👉Ola Offer! ग्राहकों के लिए Ola दे रहा है बड़ा ऑफर अपने Ola S1 Air पर, जाने क्या होगी अब नई कीमत

वहीं दूसरी तरफ बात करें Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक की तो इसको 4.4 Kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक से जोड़ा गया है जिसे 100% चार्ज होने में मात्र 2 घंटे तक का समय लगता है और कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में लगभग 200 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है.

Revolt RV 400 vs Oben Rorr : मोटर और स्पीड

इस Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक को 3000W की Mid Drive Motor से जोड़ा गया है जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को मैक्सिमम स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा की दे सकता है. वही बात करें Oben Rorr इलेक्ट्रिक बाइक की तो इसको 10Kw की frame-mounted motor से जोड़ा गया है जो महज 3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड लगभग 100 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Leave a Comment

Join Telegram Group