आ गया अब तक का सबसे Best electric scooter! Zelio ने लॉन्च किया अपना legender मात्र ₹60000 में! देगा 126 किलोमीटर की रेंज।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
Zelio legender electric scooter
Zelio legender electric scooter

Zelio legender electric scooter; दोस्तों zelio नाम सुनते ही हमारे दिमाग में नए-नए स्टाइलिश स्कूटर का ख्याल आने लगता है। दोस्तों क्या आपको पता है zelio ने अपना नया स्कूटर लांच कर दिया है जिसका नाम है zelio legender, जब कंपनी ने इसके price के बारे में बताया तो पूरे मार्केट में घमासान मच गया।

इस आर्टिकल में आपको A to Z पूरी जानकारी मिलेगी zelio legender electric scooter के बारे में। इस आर्टिकल में मैं आपको यह भी बताऊंगा कि कैसे zelio legender ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में एक नई क्रांति ला सकता है।

यह भी पढ़ें

क्या है प्राइस TVS इलेक्ट्रिक स्कूटर के पुणे में|Tvs Electric Scooter Price in Pune|Tvs इलेक्ट्रिक स्कूटर प्राइस लिस्ट

Hero ने लॉन्च किया एक और नया electric scooter, 130 किलोमीटर होगी रेंज! मार्केट में मचा घमासान।

Simple One Electric Scooter Price, Range, Speed, Charging Time and other Feature

Hero Electric Optima price: range, speed, battery, variants, etc.

Honda Activa 7G Specifications – Power, Performance, and Specifications

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च होते ही इसके डिजाइन और फीचर्स ने सबको चौंका दिया है कंपनी ने जो इसके बारे में बताया वह आपको भी जानना चाहिए जैसे;

Zelio legender electric scooter
VersionElectric
Bettry60v/30Ah
Max speed 70km/h
Weight93kg
Price60475
Zelio legender electric scooter

अब होगी चार्जिंग की टेंशन खत्म।

Zelio कंपनी की ओर से इसमें इसमें दो चार्जिंग ऑप्शंस दिए गए हैं। जिसमें से एक नॉर्मल चार्जिंग है और दूसरा फास्ट चार्जिंग ऑप्शन। यदि आप इस स्कूटर को नार्मल चार्जिंग से चार्ज करते हैं तो इसे चार्ज करने में 4 घंटे का समय लगेगा । वही आप यदि फास्ट चार्जर का इस्तेमाल करते हैं तो यह स्कूटर 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा।

क्यों है zelio legender की बैटरी इतनी खास ?

Zelio legender में आपको 60v/30Ah लिथियम आयन बैटरी मिलती है। इसके साथ ही आपको एक बेहतरीन मोटर भी मिलती है जो कि BLDC तकनीक पर आधारित है। इस मोटर की मदद से स्कूटर की टॉप स्पीड 70km/h हो सकती है।

अब मिलेगी 125 किलोमीटर की Range !

अभी तक की जानकारी के आधार पर zelio legender की रेंज 125 km/charge हो सकती है।

क्या हो सकती है इसकी कीमत ?

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी से साफ स्पष्ट होता है कि इसकी कीमत 60,475 ex-showroom price पर है। जोके देखा जाए तो इसकी सुविधाओं के हिसाब से ज्यादा नहीं है।

आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आशा करता हूं आर्टिकल आपको इनफॉर्मेटिव लगा होगा। ऐसी ही और अपडेट्स के लिए जुड़िए इस whatsaap ग्रुप से।

Whatsaap Group

Leave a Comment

Join Telegram Group