Hero ने लॉन्च किया एक और नया electric scooter, 130 किलोमीटर होगी रेंज! मार्केट में मचा घमासान।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

क्या आपको पता है hero ने अपना एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है जिसका नाम है hero electric optima cx इसके लॉन्च होते ही पूरे ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में तहलका मच गया। इस आर्टिकल में आपको A to Z पूरी जानकारी मिलेगी। hero electric optima cx के बारे में। मैं आपको यह भी बताऊंगा क्या optima cx bajaj, honda जैसी बड़ी कंपनियों के लिए भी एक बड़ा खतरा है।

Optima cx लॉन्च होते ही इसकी डिजाइन और फीचर्स की चारों तरफ चर्चा होने लगी। यह फीचर्स आपको भी जानने चाहिए;

Hero Electric Optima CXFeature
VersionElectric
Full Charging Time4.5 hours
Battery51V/29Ah
Range130 km
Price₹67,500 (ex-showroom)

अब होगी 4 घंटे में full bettry charge

कंपनी की ओर से 51v के पावरफुल बैटरी दी गई है। जोकि 29MH की पावर जनरेट करेगी। hero की ओर से बैटरी बनाने के लिए लिथियम आयन का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही 1200w का इलेक्ट्रिक मोटर भी देखने को मिलेगा। जिससे optima cx की रेंज 130 किलोमीटर तक बढ़ सकती है।

क्या हो सकती है Range ?

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी में यह साफ कर दिया गया है कि optima cx की रेंज 130 किलोमीटर होगी। इसके साथ ही इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे; इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, एंटी थेफ्ट अलार्म, वाॅक असिस्टेंट, डिजिटल स्पीडोमीटर। इसके साथ ही इसकी टॉप स्पीड ऑफ 45 km/h तक रह सकती है।

क्या हो सकती है hero optima cx की कीमत ?

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बिल्कुल आपके बजट के हिसाब से बनाया गया है। यह स्कूटर आपको 67500 ex showroom की कीमत पर मिलेगा। इसके साथ ही आपको EMI Options भी प्राप्त करवाए जाएंगे।

आर्टिकल पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। आशा करता हूं आपको आर्टिकल इनफॉर्मेटिव लगा होगा । ऐसी ही और अपडेट्स के लिए जोड़िए इस whatsaap ग्रुप से।

Join WhatsApp GroupJoin Us
Join Telegram GroupJoin Us

Leave a Comment

Join Telegram Group