Xiaomi Electric Car: मिलेगी 1000 Km की रेंज और साथ ही में 101 Kwh का बैटरी पैक

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Xiaomi electric car with 100 Kilometer: देशभर में इलेक्ट्रिक वाहन बाजार तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को देखते हुए कई कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रही हैं। वैसे तो Xiaomi कंपनी अपने स्मार्टफोन की वजह से पूरे देश में काफी मशहूर है, लेकिन अब कंपनी इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती ग्रोथ को देखते हुए भारतीय बाजार में अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी कार लॉन्च करने की योजना बना रही है। बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक कार में हमें 1000 किलोमीटर की रेंज मिल सकती है।

अब UP में इलेक्ट्रिक वाहनों पर मिलेगी सब्सिडी! सीधे खाते में आएगा पैसा, जानें कैसे करें अप्लाई

Xiaomi electric car
Xiaomi electric car

Xiaomi electric car

कंपनी कई सालों से इलेक्ट्रिक सेडान पर काम कर रही है। अब पिछले कुछ समय से इस इलेक्ट्रिक कार से जुड़ी कई जानकारियां लीक हो गई हैं। अब इस इलेक्ट्रिक एसयूवी कार की कई और जानकारियां और तस्वीरें लीक हो गई हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.खबरों के मुताबिक हम इस इलेक्ट्रिक कार में 101 KWH क्षमता की लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज में 1000 किलोमीटर की राइडिंग रेंज देगी।

लॉन्च के 2 हफ्ते बाद Amery Electric Scooter को मिली 1 हजार से ज्यादा बुकिंग, जानिए क्या है रेंज स्पीड और बैटरी पैक

Xiaomi electric car: कीमत और लॉन्चिंग

कई न्यूज मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Xiaomi इस शानदार इलेक्ट्रिक कार को 2024 के मध्य में लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत 17 लाख तक हो सकती है, हालांकि Xiaomi के पब्लिक रिलेशन हेड वांग हुआ ने साफ कहा है कि ये सभी खबरें फर्जी हैं।

Leave a Comment

Join Telegram Group