लॉन्च के 2 हफ्ते बाद Amery Electric Scooter को मिली 1 हजार से ज्यादा बुकिंग, जानिए क्या है रेंज स्पीड और बैटरी पैक

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now
Amery Electric Scooter

Amery Electric Scooter Price: नई दिल्ली स्थित निर्माता ई-स्प्रिंटो (E-sprinto) ने कुछ समय पहले अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर अमेरी लॉन्च किया था, अब कंपनी ने घोषणा की है कि केवल 2 सप्ताह में अमेरी इलेक्ट्रिक स्कूटर (Amery Electric Scooter) के लिए 1000 से अधिक बुकिंग प्राप्त हुई हैं। कंपनी के मुताबिक अमेरी इलेक्ट्रिक स्कूटर को सबसे ज्यादा बुकिंग बेंगलुरु हैदराबाद से मिली है.

अब UP में इलेक्ट्रिक वाहनों पर मिलेगी सब्सिडी! सीधे खाते में आएगा पैसा, जानें कैसे करें अप्लाई

कंपनी को अमेरी इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहली डिलीवरी लॉन्च के समय ही मिल गई थी। ग्राहक इस स्कूटर को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं। जो भी ग्राहक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए उत्सुक है तो हम आपको बता दें कि अमेरी इलेक्ट्रिक स्कूटर पाने के लिए करीब आपको 1 महीने का इंतजार करना पड़ सकता है।

कंपनी का कहना है कि वह इसके प्रोडक्शन और डिलीवरी को बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है ताकि जिन लोगों ने इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक किया है उन्हें जल्द से जल्द इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी दी जाए। हालांकि कंपनी ने अपनी डिलीवरी की प्रक्रिया शुरू कर दी है और 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर ओं को उनके मालिकों को सौंप दिया है.

Amery Electric Scooter: बैटरी और मोटर

Amery electric scooter में हमें 60V/50 AH क्षमता का लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है जिसे 2500 W BLCD इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है। कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में 4 घंटे तक का समय लगता है।

मार्केट में खूब बिक रहा ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर- लगातार चलेगा 145 km, होगी बचत ही बचत

Amery Electric Scooter: रेंज और टॉप स्पीड

कंपनी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है, जिससे सिंगल चार्ज में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 140 किलोमीटर की राइटिंग रेंज दे सकता है। वहीं बात करें इसकी टॉप स्पीड की तो यह स्कूटर महज 6 सेकेंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की स्पीड हासिल कर सकता है और इसकी टॉप स्पीड 65 किमी प्रति घंटे तक जाती है।

हमसे जुड़ें

इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर रोचक ऑफ़र्स जानने के लिए हमारे WhatsApp ग्रुप में शामिल होने के लिए लिंक पर क्लिक करें

Leave a Comment

Join Telegram Group