Toxmo KN3000-OA: सिंगल चार्ज में चलेगी 150 किलोमीटर, कीमत बस इतनी…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Toxmo KN3000-OA: जैसा कि हम सभी को पता है पिछले कुछ सालों से भारत में बिजली से चलने वाले वाहनों का चलन काफी तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. कई नई और पुरानी कंपनियां भारतीय बाजार में अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहनों के दम पर मार्केट में कब्जा करने को तैयार बैठी है.

ऐसे में नई इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता toxmo ने भारतीय बाजार में अब तक कई इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिए हैं, बता दें इस कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में अभी इतने प्रसिद्ध नहीं है. आज हम इसी कंपनी के एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जो सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर चलता है. बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Toxmo KN3000-OA है चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ.

Toxmo KN3000-OA
Toxmo KN3000-OA

मिलेगी शानदार बैटरी

बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो अलग बैटरी टाइप्स के साथ लांच किया है जो की है लेड एसिड और लिथियम आयन टाइप बैटरी. बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी तगड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान कर सकती है अधिक जानकारी के लिए बता दें इसकी को 100% चार्ज होने में 4 से 8 घंटे तक का समय लगता है.

यह भी पढ़ेंOKAYA FAAST F4 पे मिल रही है पूरे ₹12,000 की छूट, साथ में 12 महीने की No Cost EMI

मिलेगी 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

आपको बता दें कि कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 60 किलोमीटर की रफ्तार से चल सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1500 वॉट BLDC मोटर से कनेक्ट किया है।

यह भी पढ़ेंपतंजलि 2Kw सोलर सिस्टम लगाने का खर्चा मात्र बस इतनी कीमत में

शानदार फीचर्स से लैस

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार फीचर्स से लैस है। आपको बता दें कि इसमें बैटरी पर 3 साल की वारंटी, मोटर पर 3 साल की वारंटी, एंटी थीफ अलार्म सिस्टम, रेयर शार्क ऑब्जर्वर, एलईडी हेडलाइट डिजिटल मीटर जैसी कई सुविधाएं दी गई हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार में 160 किलोग्राम तक का भार उठा सकता है।

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह कंपनी का सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो सिंगल चार्ज में 160 किलोमीटर की रेंज दे सकता है, आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें अच्छी खासी स्पीड देखने को मिलती है जो कि 60 किलोमीटर प्रति घंटा है। कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 80000 रुपये से 100000 रुपये के बीच है।

Leave a Comment

Join Telegram Group