OKAYA FAAST F4 पे मिल रही है पूरे ₹12,000 की छूट, साथ में 12 महीने की No Cost EMI

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Biggest Special Navratri Offer Of the Year on OKAYA FAAST F4: जैसा कि हम सभी जानते हैं की OKAYA जानी-मानी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी है. जो कि पूरे भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की वजह से काफी प्रसिद्ध है. क्योंकि भारतीय नागरिक OKAYA कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पसंद करते हैं.

OKAYA कंपनी भी भारतीय बाजार में अपनी कई प्रसिद्ध इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर चुकी है. आज के शानदार लेख में हम आपको ओकाया कंपनी के एक ऐसे ही शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिस पर पूरे ₹12,000 की छूट मिल रही है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम OKAYA FAAST F4 है. तो चलिए जानते हैं इस स्पेशल नवरात्रि ऑफर के बारे में…

Biggest Special Navratri Offer Of the Year on OKAYA FAAST F4
Biggest Special Navratri Offer Of the Year on OKAYA FAAST F4

मिलेगी 140 से 160 किलोमीटर तक की शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी बैक की बात की जाए तो, OKAYA कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.4Kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक से 140 से लेकर 160 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लगता है और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3 साल की बैट्री वारंटी भी मिल जाती है.

मिलेगी शानदार मोटर स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2500 वाट की शानदार बीएलडीसी मोटर को जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1200 वाट की कंटीन्यूअस पावर देती है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करें तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 65 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. और साथ ही साथ आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 9 डिग्री की गिरिडीहबिलिटी भी दी जाती है. ताकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चढ़ान पर चलने में कोई दिक्कत ना आए.

यह भी पढ़ेंOkinawa Cruiser की लॉन्च डेट आई सामने, देखकर Ola और Ather घबराए

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, कंपनी द्वारा से इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे. जैसे-पुश स्टार्ट बटन, ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, क्लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, कंप्यूटर सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, Riding मोड्स, 3 साल की बैट्री वारंटी, Swappable Battery, रिवर्स एसिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, ऑल एलइडी लाइट्स, लो बैट्री इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर. आदि जैसे और भी अन्य शानदार फीचर आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ेंपतंजलि 2Kw सोलर सिस्टम लगाने का खर्चा मात्र बस इतनी कीमत में

कीमत और स्पेशल नवरात्रि ऑफर

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत है एक्स शोरूम कीमत 1,32,000 रुपए है. लेकिन इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर स्पेशल नवरात्रि ऑफर चलने के कारण पूरे ₹12,000 की छूट मिल रही है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लिपकार्ट से आर्डर करते हैं तो आपके पूरे ₹12,000 कम देने होंगे. और अन्य बैंक ऑफर भी मिल जाएंगे. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बुक कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group