मात्र  ₹774 में ले जाइए घर मिलेगी 65 Km की शानदार रेंज, देखिए ऑफर!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

SS Bikes Cosmos Electric Cycle: आज के इस नए भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट का डेवलपमेंट काफी तेजी से हो रहा है ऐसे में भारत में ज्यादातर इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक साइकिल की मांग काफी तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है, ऐसी बढ़ती मांग को देखते हुए कई नई और पुरानी कंपनियां अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वहां लॉन्च कर रहे हैं जिन्हें भारत में काफी पसंद किया जा रहा है.

आज के इस कड़ी में हम ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बात करेंगे जिसका नाम SS Bikes Cosmos Electric Cycle है बता दे इलेक्ट यह इलेक्ट्रिक साइकिल एक लॉन्ग रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल है जिसमें हमें जबरदस्त बैटरी देखने को मिल जाती है बता दे यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 65 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में और साथ ही में जानेंगे EMI ऑफर….

SS Bikes Cosmos Electric Cycle
SS Bikes Cosmos Electric Cycle

मिलेगी शानदार बैटरी

बता दे कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी तगड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक से जुड़ा है हमें इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36 वोल्ट की लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को सिंगल चार्ज में 40 माइल्स यानी 65 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है, कंपनी के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज होने में मात्र 4 घंटे तक का समय लगता है.

यह भी पड़ेमात्र 850 रुपए में ले जाए घर साथ ही में मिलेगी 70+ Km की शानदार रेंज, Flipkart Special Offer यहां से देखिए

मिलेगी 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

आपको बता दें कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें दो फुट असिस्ट देखने को मिलते हैं। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 250 वॉट BLDC इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड प्रदान कर सकती है।

यह भी पड़ेLEADER E-Power L7 27.5T: ले जाइए मंत्र 4,849 रुपए में, फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन सेल ऑफर!

Water Resistant(IP16) जैसी मिलेंगे तगड़ी सुविधा

अधिक जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक साइकिल को काफी अच्छी सुविधाओं के साथ लांच किया है, हमें इस इलेक्ट्रिक साइकिल में इलेक्ट्रॉनिक लॉक सिस्टम, एलइडी हेडलैंप, कंफर्टेबल सेट, फॉर सस्पेंशन, डिस्क ब्रेक आदि जैसी कई सुविधा देखने को मिल जाती है.

यह भी पड़ेOkinawa Lite Electric Scooter:1600 रुपए की EMI में 60 Km रेंज का इलेक्ट्रिकल स्कूटर

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

जैसा कि हमने आपको बताया यह इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्ग रेंज इलेक्ट्रिक साइकिल में से एक है जिसमें हमें 65 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है, वैसे तो भारत में इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत लगभग 23000 रुपए है लेकिन आप लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को Flipkart से खरीदते हैं तो आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर 3000 तक का डिस्काउंट पा सकते हैं, अगर आप लोगों का बजट अभी इतना नहीं है तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने ₹774 किस्त के तौर पर चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group