मात्र 850 रुपए में ले जाए घर साथ ही में मिलेगी 70+ Km की शानदार रेंज, Flipkart Special Offer यहां से देखिए

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

SS Bikes Cosmos LR 26: जैसा कि हम सभी को पता है इन दोनों भारती बाजार में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट का विकास काफी तेजी से हो रहा है. ऐसे में भारत में बिजली से चलने वाले वाहनों को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन ज्यादातर भारतीय लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक साइकिल की ओर काफी तेजी से आकर्षक होते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आज के इस जबरदस्त लेख में हम एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताएंगे जिसमें हमें 70 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है. बता दें इस इलेक्ट्रि साइकिल का नाम SS Bikes Cosmos LR 26 है चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल के EMI ऑफर और फीचर्स के बारे में, चलिए शुरू करते हैं…

SS Bikes Cosmos LR 26
SS Bikes Cosmos LR 26

मिलेगी 70 किलोमीटर की शानदार रेंज

बता दे कंपनी ने अपनी इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक साइकिल को 12.5 Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 45 मिल्स यानी 70 किलोमीटर की रेंज आराम से दे सकती है और अधिक जानकारी के लिए बता दें इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में लगभग 5 घंटे तक का समय लगता है.

यह भी पढ़े- मात्र ₹3,101 में ले जाइए घर मिलेगी 100+ Km की शानदार रेंज, देखिए ऑफर!

मिलेगी 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में भी हमें बाकी इलेक्ट्रिक साइकिल की तरह 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बेहतरीन गति प्रदान करती है, इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो वह लगभग 25 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है.

यह भी पढ़े- TVS iQube Standard: मात्र Rs. 4,626 मैं बनाओ अपना, सिंगल चार्ज में देगी 145 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज

कीमत और Flipkart EMI ऑफर

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक लॉन्ग रेंज वाली इलेक्ट्रिक साइकिल होने वाली है जिसमें हमें 70 से 90 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है, बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की तो फ्लिपकार्ट पर इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत ₹22000 है लेकिन आप लोग इस इलेक्ट्रिक साइकिल को फ्लिपकार्ट स्पेशल ऑफर के तहत No Cost Emi पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको 36 महीना तक हर महीने 850 रुपए किस्त के रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group