LEADER E-Power L7 27.5T: ले जाइए मंत्र 4,849 रुपए में, फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन सेल ऑफर!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

LEADER E-Power L7 27.5T: अब भारतीय बाजार में दिन पर दिन इलेक्ट्रिक साइकिल्स की मांग बढ़ती जा रही है. अब हर भारतीय नागरिक एक इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहता है. जिसमें मिले शानदार रेंज और फीचर्स, अब हर किसी की मांग इलेक्ट्रिक साइकिल बन चुकी है. तो आज के इस लेख में हम आपको एक शानदार कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताएंगे.

जिसे आप मात्र 4849 में घर ले जा सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक साइकिल को LEADER कंपनी ने लांच किया है और इस इलेक्ट्रिक साइकिल वेरिएंट का नाम LEADER E-Power L7 27.5T है. तो आईए जानते हैं शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में डिटेल में.

LEADER E-Power L7 27.5T
LEADER E-Power L7 27.5T

मिलेगी शानदार रेंज

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V/16ah का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर पर चार्ज रेंज प्रदान करता है. और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र 3 घंटे का समय लगता है.

यह भी पढ़ोBenling Kriti: ले जाइए मात्र ₹7,000 में इस नवरात्रि स्पेशल ऑफर पर, मिलेगी 60 Km/c रेंज

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

सबसे पहले इलेक्ट्रिक साइकिल की मोटर की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया गया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड प्रदान करता है. और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक साइकिल की आपको 1 साल की वारंटी मिल जाती है और लाइफटाइम फ्रेम वारंटी मिल जाती है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल का कुल वजन 20 किलोग्राम है.

यह भी पढ़ोमात्र ₹3,101 में ले जाइए घर मिलेगी 100+ Km की शानदार रेंज, देखिए ऑफर!

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की फीचर्स की बात की जाए तो, लीडर कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल में काफी शानदार फीचर्स दिए हैं जैसे- डुएल डिस्क ब्रेक, स्मॉल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टेलिस्कोप सस्पेंशन, एडजेस्टेबल सेट, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, की ऑपरेट. यह सारे शानदार फीचर्स आपको इलेक्ट्रिक साइकिल में मिल जाएंगे.

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत 59,000 रुपए है. जिसे आप फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन सेल से आर्डर करते हैं तो आपको काफी छूट मिलेगी और बैंक ऑफर भी मिलेगा. और साथ ही साथ आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 4,849 रुपए जमा कर कर क्रेडिट कार्ड पर ऑर्डर कर सकते हैं. क्योंकि कल से फ्लिपकार्ट बिग बिलीयन डेज सेल्स स्टार्ट हो रही है.

Leave a Comment

Join Telegram Group