Samsung Galaxy Book3: मिल रहा है 40% का डिस्काउंट, 32 Gb Ram और i5 13 gen प्रोसेसर के साथ

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Samsung Galaxy Book3: ऑफिस ऑफिस और प्रोजेक्ट के लिए बेस्ट लैपटॉप, सैमसंग की लैपटॉप्स को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता है. क्योंकि सैमसंग कंपनी के लैपटॉप काफी ज्यादा रिलायबल होते हैं और इन लैपटॉप्स मैं हमें काफी ज्यादा बेहतरीन बैटरी देखने को मिल जाती है और यह काफी ज्यादा हल्के भी होते हैं.

आज हम सैमसंग के Samsung Galaxy Book3 लैपटॉप के बारे में बात करेंगे जिसमें आपको 13 जेनरेशन का काफी तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जो इस लैपटॉप को हैवी से हैवी टास्क परफॉर्म करने में मदद करता है, साथ इस लैपटॉप में हमें फिंगरप्रिंट रीडर का स्पेशल फीचर भी देखने को मिल जाता है. यह लैपटॉप से सैमसंग का काफी ज्यादा तगड़ा लैपटॉप है जिस पर आप ऑफिस वर्क, प्रोजेक्ट, ग्राफिक डिजाइनिंग जैसे काम भी कर सकते हैं और इस लैपटॉप पर ब्लेंडर जैसे हैवी सॉफ्टवेयर भी आराम से चल जाते हैं. चलिए जानते हैं इस लैपटॉप की सारी विशेषताएं इस लेख में.

Samsung Galaxy Book3

प्रोसेसर और ग्राफिक्स

सैमसंग के Samsung Galaxy Book3 लैपटॉप में आपको 13 जेनरेशन का i7 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जिसमें 16 core और 32 थ्रेड देखने को मिलते हैं, बता दे इस लैपटॉप की मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 5.2 GHz है. लैपटॉप में हमें 13 जेनरेशन का इंटीग्रेटेड INTEL IRIS XE ग्राफिक कार्ड देखने को मिल जाता है जो DirectX 12 , OpenGL 4.6 और Vulkan को सपोर्ट करता है साथ ही में यह ग्राफिक कार्ड एक साथ चार डिस्प्ले को भी सपोर्ट कर लेता है.

इसे भी पढ़िए- Hero Splendor Plus XTEC: देगी 90 Km का शानदार माइलेज, जानिए EMI ऑफर

डिस्प्ले

Samsung Galaxy Book3 लैपटॉप में हमें 15.6 इंच की Anti Glare फीचर्स के साथ आने वाली फुल एचडी एलइडी डिस्पले देखने को मिलती है जो 16.7 मिलियन कलर्स को सपोर्ट करती है और इस लैपटॉप की डिस्प्ले मैं हमें 250nits ब्राइटनेस भी देखने को मिल जाती है.

इसे भी पढ़िए- Lectrix EV LXS G 3.0: कंपनी द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत है एक स्मार्टफोन जितनी

रैम और स्टोरेज

बता दे इस लैपटॉप में हमें नई पीढ़ी की 16GB की LPDDR4x रैम देखने को मिल जाती है जिसको आप 32GB तक बढ़ावा सकते हैं, साथ ही लैपटॉप में हमें 512 GB NVMe SSD देखने को मिलती है जिसको आप एक टीवी तक बढ़ावा सकते हैं.

फास्ट चार्जिंग के साथ

इस लैपटॉप में हमें 54Wh की बेहतरीन बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस लैपटॉप को मैक्सिमम 14 घंटे का रन टाइम प्रदान कर सकती है, इस लैपटॉप के साथ हमें इसका फास्ट चार्जर भी देखने को मिल जाता है जो इस लैपटॉप को मात्र 30 से 45 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है.

कीमत

जानी मानी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर लोगों ने इस लैपटॉप के बारे में काफी अच्छे-अच्छे रिव्यू दिए हैं, बताया है कि यह लैपटॉप काफी ज्यादा हल्का है और इसमें हमें काफी ज्यादा फीचर्स और प्रीमियम सॉफ्टवेयर जैसे फोटोशॉप, एंटीवायरस, माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2022 जैसे सॉफ्टवेयर भी देखने को मिल जाते हैं.

यदि आप लोग अपने हेवी ड्यूटी वर्क के लिए कोई लैपटॉप की तलाश कर रहे हो जैसे वीडियो एडिटिंग, फोटो एडिटिंग, ग्राफिक डिजाइन आदि के लिए बेस्ट रहेगा, बता दे इस लैपटॉप की भारतीय बाजार में कीमत 79000 रुपया है. लेकिन आप लोग इस लैपटॉप को 0% ब्याज पर खरीदना चाहते हैं तो आप इस लैपटॉप को फ्लिपकार्ट पर से 12 महीने के फाइनेंस प्लान पर खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको हर महीने ₹6,666 किसके रूप में चुकाने होंगे.

Leave a Comment

Join Telegram Group