Hero Splendor Plus XTEC: देगी 90 Km का शानदार माइलेज, जानिए EMI ऑफर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Splendor Plus XTEC: हीरो स्प्लेंडर भारत में अपनी सस्ती कीमत और ज्यादा माइलेज देने की वजह से पूरे भारत में काफी ज्यादा प्रसिद्ध है, भारतीय बाजार में हीरो स्प्लेंडर के कई सारे वेरिएंट है, आज के इस लेख में हम Hero Splendor Plus XTEC वेरिएंट के बारे में बात करेंगे बता दे यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 90 किलोमीटर का शानदार माइलेज प्रदान कर सकती है.

आज के इस लेख में हम इस बाइक की स्पीड और स्पेसिफिकेशन के बारे में तो जानेंगे ही साथ ही में इस बाइक की कीमत और इसके EMI ऑफर के बारे में भी चर्चा करेंगे, ज्यादा समय न खराब करते हुए चलिए शुरू करते हैं.

Hero Splendor Plus XTEC
Hero Splendor Plus XTEC

मिलेगा शानदार इंजन

हीरो स्प्लेंडर के नए वेरिएंट Plus XTEC में हमें 97.02 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलता है जो 8.02 ps की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट कर सकता है, इस बाइक में हमें चार स्पीड मैनुअल देखने को मिल जाते हैं, बता दे यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 90 किलोमीटर बिना रुके चल सकती है यानी इस गाड़ी का माइलेज 90 किलोमीटर है.

साथी हीरो स्प्लेंडर की इस बाइक में हमें दो रीडिंग मोड देखने को मिलते हैं ECO और CRUISE जो इस बाइक के माइलेज और परफॉर्मेंस काम ज्यादा कर सकते हैं.

और भी जानिए- YAKUZA NEBULA: यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलेगा 55 Km

फीचर्स

बता दे Hero Splendor Plus XTEC बाइक में हमें कुछ शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं जैसे फूली डिजिटल स्पीडोमीटर जिस पर कॉल और एसएमएस के साथ-साथ स्पीड और बाकी सारी अदर इनफॉरमेशन दिखाई देती है, एलईडी हाय हेडलैंप, की लेस स्टार्ट, दो रीडिंग मोड, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

कीमत

Hero Splendor Plus XTEC कुछ समय पहले ही लॉन्च हुआ था, और के यह बाइक चार रंगों में उपलब्ध है जो की है Sparkling Beta Blue, Tornado Grey, Pearl White, और Black with Purple. मोटरसाइकिल की भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत लगभग 78000 है. यदि आप लोग इस बाइक को 36 महीने के फाइनेंस प्लान पर भेजना चाहते हैं तो बता दे 6.99 प्रतिशत ब्याज पर आप लोग इस बाइक को खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group