YAKUZA NEBULA: यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! सिंगल चार्ज में चलेगा 55 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

YAKUZA NEBULA Electric scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अब हमारा ई व्हीकल सेक्टर काफी तेजी से ग्रोथ कर रहा है. इसी चलती ग्रोथ को देखते हुए और कई नए-नए स्टार्टअप्स उभर कर आ रहे हैं. और अपनी शानदार इलेक्ट्रिक व्हीकल को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रहे हैं. ऐसी ही एक नई स्टार्टअप ने अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिया है.

जिसका नाम YAKUZA NEBULA इलेक्ट्रिक स्कूटर है. आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको इसी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी बताएंगे. अगर आप एक लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से बढ़िया आपके पास कोई ऑप्शन नहीं होगा. अगर आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो कृपा करके इस आर्टिकल को अंत तक एक बार जरूर पढ़ें…

YAKUZA NEBULA Electric scooter
YAKUZA NEBULA Electric scooter

सिंगल चार्ज में चलेगा 55 किलोमीटर

आपको बता दें कंपनी द्वारा बनाया गया यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस की और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं होगी. आपको बता दें कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो वेरिएंट में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. पहले वेरिएंट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लेड एसिड बैट्री पैक दिया जाता है. और दूसरी वेरिएंट में लिथियम फास्फेट बैट्री पैक दिया जाता है.

यह भी पढ़िए-ASUS ROG Strix G15: बच्चों के लिए बेस्ट लैपटॉप, चलेगा कोई सा भी Game

साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दो ऑप्शन में कंपनी ने पेश किया है. पहले 72 वोल्ट और दूसरा 62 बोल्ट मैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाया गया है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेड एसिड बैटरी पैक में खरीदने हैं. तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सिंगल चार्ज में 55 किलोमीटर की शानदार दिन प्रदान करेगा. चार्जिंग समय की बात की जाए तो 7 से 8 घंटे में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाएगा.

मिलेगी बीएलडीसी मोटर और लो स्पीड

कंपनी द्वारा बनाया गया यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसमें कंपनी ने 250 वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करने में सक्षम बनाता है. कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 6 कलर ऑप्शन में भारतीय बाजार में पेश किया है. साथ ही साथ रीजेनरेटिव ब्रेकिंग भी दी है, डुएल डिस्क ब्रेक के साथ, कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर में एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम भी दिया है. ट्यूबलेस टायर दिए हैं और भी कई अन्य शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

कीमत है हर किसी के बजट में

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी द्वारा बनाया गया चीपेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसकी कीमत मात्र 52 हजार रुपए है. जो कि आपको ऑन रोड भी इतनी ही कीमत में मिल जाएगा. क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लो स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिस पर कोई भी एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लगाए जाते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो, YAKUZA की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ऑनलाइन ही बुक कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group