Lectrix EV LXS G 3.0: कंपनी द्वारा बनाया गया अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत है एक स्मार्टफोन जितनी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Upcoming Lectrix EV LXS G 3.0 Electric scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं आप हर कंपनी आम भारतीयों के बजट के हिसाब से भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहन एक से बढ़कर एक लॉन्च कर रही है. ऐसे ही हमारे भारत की लैक्ट्रिक्स कंपनी लेकर आ रही है अपना अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर. जो की सिंगल चार्ज में 105 किलोमीटर तक का सफर तय करेगा.

टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा. जिसे चलाने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की आवश्यकता होगी. तो आज के शानदार आर्टिकल में हम आपको इसी कंपनी के आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सभी जानकारी बताएंगे विस्तार से. अगर आप फ्यूचर में इस कंपनी का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं. तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से बढ़िया कोई ऑप्शन नहीं होगा. तो कृपया करके इसलिए को अंत तक जरूर पढ़ें..

Upcoming Lectrix EV LXS G 3.0 Electric scooter
Upcoming Lectrix EV LXS G 3.0 Electric scooter

सिंगल चार्ज में चलेगा 105 किलोमीटर

आपको बता दें कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया जाएगा. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 105 किलोमीटर तक की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम होगा. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग होने की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100% चार्ज होने में मात्र 4 घंटे का समय लगाएगी. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के भजन की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कुल वजन 108 किलोग्राम है.

यह भी पढ़िए-Okinawa lite: खरीदे सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 80 किलोमीटर की शानदार रेंज

मिलेगी की शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2200 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया जाएगा. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी शानदार पावर देने में सक्षम होगा. जैसा कि हम आपको बता चुके हैं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा. जिसे चलाने के लिए लाइसेंस और खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता होगी. क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा है. जो की काफी हाई स्पीड है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर में अब तक के सभी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. जैसे-

Instrument ConsoleDigital
Bluetooth ConnectivityBluetooth, WiFi
NavigationYes
Call/SMS AlertsYes
Geo-FencingYes
Anti Theft AlarmYes
USB Charging PortYes
Keyless IgnitionYes
SpeedometerDigital
OdometerDigital
Additional Features Of VariantController – 48 V, 60 A, SOS Alert, Find My Scooter, Follow Me Headlamps
Seat TypeSingle
ClockDigital
Passenger FootrestYes
Carry hookYes
Underseat storageYes
Charger Output120 W and 135 W

कीमत

आपको बता दें कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी तक भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं हुआ है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी का अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर है. जिसे 2024 के अंतिम महीना में लॉन्च किया जा सकता है. अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अभी कीमत कंपनी द्वारा जारी नहीं की गई है. सोर्स के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक फील्ड की कीमत मात्र एक स्मार्टफोन जितनी बताई जा रही है. जैसे ही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च हो जाएगा हम आपको अपडेट कर देंगे. अपडेट पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group