Okinawa lite: खरीदे सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 80 किलोमीटर की शानदार रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okinawa lite electric scooter: आप लोग सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर को सर्च कर रहे हैं, और जानना चाहते हैं कि कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट रहेगा, तो बता दे अगर आपका बजट कम है तो आप ओकीनावा का Okinawa lite इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद सकते हैं बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत बेहद ही काम है और इसमें हमें 80 किलोमीटर की शानदार रेस देखने को मिल जाती है.

Okinawa कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2019 में लॉन्च किया था, जिसको भारत में काफी ज्यादा खरीद भी गया, यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसको चलाने और खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ेगी, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में शुरू से…

Okinawa lite
Okinawa lite

सिंगल चार्ज में चलेगी 80 किलोमीटर

बता दे Okinawa Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 1.5 Kwh क्षमता वाली लिथियम में बैटरी देखने को मिल जाती है जो आराम से रिमूव हो जाती है, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार 100% चार्ज होने के बाद 80 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान कर सकता है, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ हमें इसका पोर्टेबल चार्जर भी देखने को मिलता है जो इसे 100% चार्ज 4 से 5 घंटे में कर देता है.

और भी जानिए- Ola S1 X +: OLA का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 170Km, जानिए क्या है कीमत

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं

Okinawa Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती, क्योंकि यह काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसके साथ हमें नंबर प्लेट भी नहीं मिलती है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को नाबालिक बच्चे भी चला सकते हैं.

और भी जानिए- Okinawa Ridge+: कम कीमत में मिल रहा है शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 100 Km जानिए फीचर्स

25 Km/h की रफ्तार

जैसा कि हमने आपके ऊपर भी बताया यह एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 250 वाट की BLCD हब मोटर देखने को मिलती है जो इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है.

कीमत

यदि आप लोग एक ऐसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का विचार बना रहे हैं जिस पर हमें लाइसेंस की भी जरूरत नहीं पड़ती तो Okinawa lite इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट रहेगा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 80 किलोमीटर की रेंज और 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार के साथ-साथ शानदार फीचर्स भी देखने को मिलते हैं. बता दे भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹70000 है.

Leave a Comment

Join Telegram Group