Ola S1 X +: OLA का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 170Km, जानिए क्या है कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Ola S1 X +: आप में से ज्यादातर लोगों को पता ही नहीं है कि ओला ने इस साल अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है जिसमें हमें सबसे ज्यादा रेंज यानी 171 किलोमीटर की रेंज देखने को मिलती है, बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को गणतंत्र दिवस यानी 15 अगस्त को लांच किया था.

भारत में अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री काफी तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है, क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी काम है और इसमें हमें बेहतरीन रेंज और शानदार रफ्तार देखने को मिल जाती है शादी में इसमें हमें एडवांस लेवल के फीचर्स भी देखने को मिलते हैं, चल जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में सब कुछ विस्तार से…

Ola S1 X +
Ola S1 X +

सिंगल चार्ज में चलेगी 170 किलोमीटर

बता दें ओला का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें 3 kWh क्षमता वाली लिथियम और बैटरी देखने को मिल जाती है, जो एक बार 100% चार्ज होने के बाद बिना रुके 171 किलोमीटर चल सकती है, कंपनी का कहना है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने में 7.4 घंटे का समय लगता है.

यह भी पढ़िए- Revolt RV400: भारत की No.1 इलेक्ट्रिक बाइक!सिंगल चार्ज में चलती है 150 Km

मिलेगी 6 Kw की मोटर

बता रहा है यह एक फास्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें 6 KW 6 की कॉपी तगड़ी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90 किलोमीटर की शानदार रफ्तार प्रदान कर सकती है. बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 3.3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है.

7 कलर में हुई थी लॉन्च

बता देंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में 7 रंगों में उपलब्ध है जो की है Red Velocity, Midnight, Funk, Stellar, Vogue, Porcelain White और Liquid Silver.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कई समंदर फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे एंटी थीफ अलार्म सिस्टम, 7 इंच की टच डिस्प्ले, फलेस अनलॉक, स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर, अप कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें अलग से स्पीकर भी देखने को मिल जाते हैं.

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया की ओला कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को गणतंत्र दिवस वाले दिन यानी 15 अगस्त को लांच किया था, यह ओला का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें 171 किलोमीटर की रेंज और 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने को मिल जाती है, बता दे भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 88000 है. और ऑन रोड कीमत की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत लगभग 98000 रुपया है

Leave a Comment

Join Telegram Group