Revolt RV400: भारत की No.1 इलेक्ट्रिक बाइक!सिंगल चार्ज में चलती है 150 Km

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

India’s No.1 electric bike Revolt RV400: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि, अब हमारा भारत इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में काफी तेजी से विकास कर रहा है. और अब हर आम भारतीय नागरिक इलेक्ट्रिक और पेट्रोल से चलने वाले वाहनों को छोड़कर. इलेक्ट्रिक वाहनों को अपना रहे हैं, तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे भारत की नंबर वन इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में, आपको यह भी बता दें यह इलेक्ट्रिक बाइक भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक बाइक है.

जो की काफी सस्ती और किफायती है, यह इलेक्ट्रिक बाइक हाई स्पीड वाली इलेक्ट्रिक बाइक है. जो की सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है. 85 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से. तो चलिए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में सब कुछ फाइनेंस प्लान के साथ और भी कुछ विशेष फीचर्स के बारे में और सुविधाओं के बारे में भी बताएंगे. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने जा रहे हैं या खरीदना चाहते हैं तो एक बार यह आर्टिकल अंत तक जरूर पढ़ें…

India's No.1 electric bike Revolt RV400
India’s No.1 electric bike Revolt RV400

सिंगल चार्ज में चलती है डेढ़ सौ किलोमीटर

आपको बता दें यह इलेक्ट्रिक बाइक अपनी रेंज में अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक है. जिसमें आपको कंपनी द्वारा हैवी लिथियम आयन बैट्री पैक दिया जाता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रेंज प्रदान करने में सक्षम है. साथ ही साथ कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक के बैट्री पैक पर 5 साल की वारंटी भी दी जाती है और 70,000 किलोमीटर की कवरेज वारंटी दी जाती है. यह इलेक्ट्रिक बाइक 100% चार्ज होने में मात्र 4 से 5 घंटे का समय लेती है. और इस इलेक्ट्रिक बाइक का कुल वजन 108 किलोग्राम है. जो कि अपनी ही सेगमेंट में अब तक की सबसे हल्की इलेक्ट्रिक बाइक भी है.

यह भी पढ़िए-Yed Angle: इतना सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 80 किलोमीटर की रेंज और 30Km/h की रफ्तार

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि यह इलेक्ट्रिक बाइक हाई स्पीड वाली इलेक्ट्रिक बाइक है. जिसमें कंपनी द्वारा 3000 वाट की मिड ड्राइव मोटर दी गई है. जो कि इस इलेक्ट्रिक बाइक को 170 न्यूटन मीटर का मैक्स टॉर्क देने में सक्षम है. साथ ही साथ यह मिडिल मोटर इस इलेक्ट्रिक बाइक को 85 किलोमीटर प्रति घंटा की शानदार टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे जैसे-

Instrument ConsoleDigital
Bluetooth ConnectivityBluetooth, WiFi
NavigationYes
Geo-FencingYes
External SpeakersYes
SpeedometerDigital
TripmeterDigital
OdometerDigital
Additional Features Of VariantAmbient Light Sensor, Battery Status, Parking Signal, Locate my motorcycle
Seat TypeSplit
Body GraphicsYes
ClockYes
Passenger FootrestYes

कीमत और फाइनेंस प्लान

इस इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआती कीमत की बात की जाए तो, इलेक्ट्रिक बाइक की शुरुआत एक्स शोरूम कीमत Rs.1.14 lakh रुपए है. जो कि आपको ऑन रोड सभी पेपर्स को तैयार करके और टू व्हीलर इंश्योरेंस करके Rs.1,19,053 रुपए की पड़ जाएगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को फाइनेंस प्लान पर लेना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट जमा करना होगा जो की ₹12000 होगा.

जिसमें आपकी मंथली किस्त Rs.3,439 /month बनाई जाएगी 3 साल के लिए 9.7 परसेंट की ब्याज पर. अगर आप इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना चाहते हैं फाइनेंस प्लान पर तो उसके लिए आप बाइक देखो की ऑफिशल साइट को विजिट कर सकते हैं. और पर्सनली डीलर से बात कर सकते हैं और अपनी डाउन पेमेंट और महीने की किस्तों को कस्टमाइज भी कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group