Yed Angle: इतना सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 80 किलोमीटर की रेंज और 30Km/h की रफ्तार

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Yed Angle electric scooter: यदि आप लोग सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है, तो आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिसकी कीमत भी बेहद कम है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 30 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार के साथ-साथ 80 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है.

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए आपको रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती, आगे हम आपको बताएंगे आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कहां से खरीद सकते हैं. चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में शुरू से अंत तक विस्तार से.

Yed Angle electric scooter
Yed Angle electric scooter

रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत पर यदि काम है, क्योंकि यह काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है तो इसको खरीदने और चलने के लिए हमें रजिस्ट्रेशन और लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती.

यह भी पड़े- ₹1,00,000 स्कूटर वाली फीचर्स मिल रही है ₹30,000 के E-scoter में, यहां से लीजिए डीलर का नंबर

मिलेगी 250 W की मोटर

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी कीमत भी बेहद ही काम है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 250 वाट की बीएलडीसी हम मोटर देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अधिकतम 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है.

सिंगल चार्ज में चलेगा 80 किलोमीटर

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें काफी अच्छी लिथियम और बैटरी देखने को मिल जाती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में लगभग 80 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकती है, बता दे साथी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें इसका पोर्टेबल चार्जर देखने को मिलता है जो इसे 5 से 6 घंटे में फुल चार्ज कर देता है.

फीचर्स

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें बेहद ही शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे की लेस स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजनरेटिव ब्रेकिंग, टेलीस्कोपिक shocker, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ स्पीकर, रिवर्स पार्किंग फैसिलिटी जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें हाइड्रोलिक ब्रेक , रिपेयर स्विच, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, सेल्फ डायग्नोसिस जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स भी देखने को मिलते हैं.

कीमत

कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में Yed Angle electric scooter की कीमत मात्र 55000 है आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को YED Electric की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group