Okinawa Ridge+: कम कीमत में मिल रहा है शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 100 Km जानिए फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Okinawa Ridge+: आज के इस समय सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना हर कोई चाहता है, लेकिन भारत में जानी-मानी कंपनियों के ज्यादातर इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी ज्यादा है, ऐसे में भारतीय कंपनी ओकीनावा अब तक भारतीय बाजार कई सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर चुकी है जिसमें हमें ज्यादा रेंज और ज्यादा फीचर्स देखने को मिलते हैं.

आज के इस लेख में हम ओकिनावा के एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे जिसकी कीमत भी काफी कम है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 90 से 100 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है, साथी में कंपनी इसकी बैटरी पर 3 साल की अलग से वारंटी भी देती है. चली जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से सब कुछ.

Okinawa Ridge+
Okinawa Ridge+

मिलेगी 800 W की मोटर

ओकिनावा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 800 वाट की BLCD हब मोटर देखने को मिलती है जिस पर कंपनी अलग से 3 साल की वारंटी भी देती है, बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर 1600 वाट की पावर जेनरेट कर सकती है. और टॉप स्पीड की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है.

यह भी पढ़िए- Mi 5A HD Ready LED Smart Android TV: केवल ₹493 में ले जाइए 32 इंच की स्मार्ट एंड्रॉयड TV

सिंगल चार्ज में चलेगी 100 किलोमीटर

ओकिनावा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 1.7 kwh क्षमता वाली लिथमैन बैटरी देखने को मिलती है जो आसानी से रिमूव हो जाती है . बता दे इसकी बैटरी पर हमें अलग से 3 साल की वारंटी भी देखने को मिल जाती है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद लगभग 90 से 100 किलोमीटर बिना रुके चल सकता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ में इसका पोर्टेबल चार्जर देखने को मिलता है जो इसे 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज कर सकता है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

बता दे ओकिनावा राइट प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कई सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं जैसे सेंट्रल लॉकिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, की लेस एंट्री, फाइंड माय स्कूटर फंक्शन, जिओ फेंसिंग, इमोबिलाइजेशन, ट्रिप्स, सिक्योर पार्किंग, मेंटेनेंस और इंश्योरेंस रिमाइंडर, बैटरी इन्फो चेक, स्पीड अलर्ट, जीपीएस, मोबाइल एप कनेक्टिविटी जैसे कई सारे और फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

कीमत

बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें कई सारे बेहतरीन फंक्शन देखने को मिलते हैं जो ज्यादातर महंगी इलेक्ट्रिक स्कूटर में ही देखने को मिलते हैं, अब बात करते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की भारतीय बाजार में कीमत मात्र 85000 रुपया है.

Leave a Comment

Join Telegram Group