Mi 5A HD Ready LED Smart Android TV: केवल ₹493 में ले जाइए 32 इंच की स्मार्ट एंड्रॉयड TV

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Mi 5A HD Ready LED Smart Android TV: आज के इस नए भारत में अब हर कोई एंड्राइड टीवी खरीदना चाहता है. आपको बता दें अब भारतीय बाजार में सिर्फ एंड्राइड टीवी ही लॉन्च करी जा रही है. जिसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. लेकिन उनकी कीमत बहुत ज्यादा होती है. जिस वजह से आम भारतीय नागरिक इन एंड्राइड टीवी को खरीद नहीं पाते हैं. इसी समस्या का समाधान लेकर हम आए हैं. आपको बता दें MI कंपनी ने अपनी अब तक की सबसे सस्ती 32 इंची की एंड्राइड टीवी लॉन्च कर दी है.

आपको इस एंड्राइड टीवी में डॉल्बी स्पीकर्स मिल जाएंगे. साथ ही साथ आपको इस एंड्राइड टीवी में अब तक की सबसे शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको बताएंगे MI कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली Mi 5A HD Ready LED Smart Android TV के बारे में. यह भी बताएंगे हम आपको इस एंड्राइड टीवी को 493 में कैसे प्राप्त किया जाए. अगर आप अपने घर में एक एंड्राइड टीवी लाने की सोच रहे हैं. तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें. अंत में हम आपको यह भी बताएंगे यह एलइडी टीवी आप कहां से खरीद सकते हैं मात्र 493 में तो चलिए जानते हैं.

Mi 5A HD Ready LED Smart Android TV
Mi 5A HD Ready LED Smart Android TV

मिलेंगे शानदार वीडियो फीचर्स

यह तो हम सभी जानते ही हैं कि सबसे ज्यादा बिकने वाली एंड्राइड टीवी रेडमी या MI कंपनी के द्वारा बनाई जाती है. आपको बता दे कंपनी ने इस एंड्राइड टीवी में Vivid Picture Engine दिया है. जो कि इस एंड्राइड टीवी को और भी शानदार पिक्चर क्वालिटी देने में मदद करता है.

आपको इस एंड्राइड डी में PIP भी देखने को मिल जाता है. और आपको इस एंड्राइड टीवी में 178 डिग्री का View Angle मिल जाता है. आपको इस एंड्राइड टीवी में एलईडी डिस्प्ले मिल जाएगी. रिफ्रेश रेट की बात करें तो, आपको इस एंड्राइड टीवी में 60Hz का रिफ्रेश रेट मिल जाता है.

मिलेंगे शानदार स्पीकर

आपको बता दें कंपनी ने इस एंड्राइड टीवी में दो डॉल्बी साउंड स्पीकर्स जोड़े हैं. जिसकी मदद से यह एंड्राइड टीवी आपको बहुत ही अच्छा साउंड एक्सपीरियंस देगी. चाहे आप इस एंड्राइड टीवी को किसी भी मोड में चलाएं चाहे गेमिंग या फिर मूवी और Sports यह एंड्रॉयड टीवी आपको बहुत ही अच्छा साउंड एक्सपीरियंस देगी.

इस एंड्राइड टीवी में मिलेंगे शानदार फीचर्स

अब इस एंड्राइड टीवी के फीचर्स की बात की जाए तो, आपको इस एंड्राइड टीवी में दो एचडीएमआई ऑप्शन मिलेंगे और दो यूएसबी पोर्ट मिलेंगे और एक हेडफोन जैक. इस एंड्राइड टीवी में आपको Cortex A35 64-bit Quad Core का शानदार प्रोसेसर मिल जाता है. इस एंड्राइड टीवी के ग्राफिक प्रोसेसर की बात की जाए तो, आपको इस एंड्राइड टीवी में Mali G31 MP2 का शानदार ग्राफिक प्रोसेसर मिल जाता है.

यह भी पढ़िए- Lenovo IdeaPad Slim 3: सबसे सस्ता स्लिम लैपटॉप!! जानिए कीमत!!

अब इस एंड्राइड टीवी की रैम कैपेसिटी की बात की जाए तो, आपको इस एंड्राइड टीवी में 1GB की रैम कैपेसिटी मिल जाएगी. और स्टोरेज मेमोरी आपको 8GB की मिल जाएगी. आपको बता दें यह एंड्रॉयड टीवी सभी OTT एप्स को सपोर्ट करती है. साथ ही साथ यूट्यूब को भी सपोर्ट करती है. और इस एंड्राइड टीवी में आपको एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मिल जाता है. जिसकी मदद से आप इस एंड्राइड टीवी में वह सभी काम कर सकते हैं जो एक मोबाइल में कर सकते हैं.

कीमत

अब सबसे आखरी बात इस एंड्राइड टीवी की कीमत की बात की जाए तो, इस एंड्राइड टीवी की फ्लिपकार्ट पर कीमत मात्र 13,999 है. जो कि अब तक की सबसे सस्ती एंड्राइड टीवी है अपने ही सेगमेंट में क्योंकि अगर आप किसी भी अन्य कंपनी की 32 इंची की एलईडी एंड्राइड टीवी खरीदने हैं. तो कम से कम आपको 17 से 18000 रुपए से ज्यादा की ही मिलेगी. साथ ही साथ कंपनी ने इस एलईडी एंड्राइड टीवी पर No Cost EMI ऑफर भी दे रही है.

जिसके तहत आप इस एंड्राइड टीवी को मात्र 493 की मंथली किस्तों पर खरीद सकते हैं. लेकिन उसके लिए आपके पास क्रेडिट कार्ड होना अनिवार्य है. यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं होगा तो आप इस एंड्राइड टीवी को EMI पर नहीं ले पाएंगे. अगर आप इस एंड्राइड टीवी को खरीदना चाहते हैं तो आप फ्लिपकार्ट की सेट विजिट कर सकते हैं. डायरेक्ट खरीदने के लिए यहां पर क्लिक करें.

Leave a Comment

Join Telegram Group