Lenovo IdeaPad Slim 3: सबसे सस्ता स्लिम लैपटॉप!! जानिए कीमत!!

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Lenovo IdeaPad Slim 3: जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Lenovo कंपनी कम कीमत में शानदार लैपटॉप देने के लिए जानी जाती है ऐसी चीज को बरकरार रखते हुए लेनेवो कंपनी ने अब तक का सबसे सस्ता स्लिम लैपटॉप लांच कर दिया है. यह लैपटॉप स्लिम होने के साथ-साथ बहुत ही शानदार फीचर्स और ग्राफिक्स के साथ आता है. इस लैपटॉप पर आप गेमिंग से लेकर अपने रोजमर्रा के काम बहुत ही आसानी से कर सकते हैं.

लेनेवो कंपनी ने इस लैपटॉप के अंदर गेमिंग को सपोर्ट करने के लिए ‎Intel UHD Graphics दिया है जो की GTA 5 गेमों को बहुत ही आसानी से चला सकता है. आपको बता दे की यह लैपटॉप Microsoft Office Home जैसे इनबिल्ट सॉफ्टवेयर के साथ आता है जिस कारण आपको यह सॉफ्टवेयर खरीदना नहीं पड़ेगा और आपके पैसों की बचत होगी. इस लैपटॉप की ऐसी शानदार फीचर्स के बारे में जाने के लिए इस आर्टिकल को पूरा पड़े.

Lenovo Ideapad Slim 3
Lenovo Ideapad Slim 3

शानदार डिस्प्ले

इस लैपटॉप में हमें 15.6 Inches की LED डिस्प्ले मिलती है जिसका रेजोल्यूशन 1920 x 1080 Pixels है. यह लैपटॉप Anti Glare Coating के साथ आता है जो कि इस लैपटॉप का स्पेशल फीचर है. यह Anti Glare Coating डिस्प्ले रिफ्लेक्शन को काम करती है जिसके करण हमें इसकी डिस्प्ले के कलर और भी अच्छे से दिखाई देते हैं.इस लैपटॉप के डिस्प्ले की पिक ब्राइटनेस 220 nits है.

दमदार प्रोसेसर

Lenovo IdeaPad Slim 3 मैं हमें Intel कंपनी का 10th Gen Intel Core i3-1011OU दिया गया है जो कि इस रेंज में मिलने वाला बहुत ही शानदार प्रोसीजर है. इस लैपटॉप के प्रोसेसर की संख्या के बारे में बता दें कि इस लैपटॉप में हमें दो प्रोसेसर देखने को मिलते हैं जिनकी टॉप स्पीड 2.1 GHz है.

इस लैपटॉप में हमें Windows 10 Home ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. Lenovo IdeaPad Slim 3 में हमें कई शानदार सॉफ्टवेयर देखने को मिलते हैं इस्तेमाल करके आप इस लैपटॉप की परफॉर्मेंस, फैन स्पीड, बैटरी मोड, गेम क्वालिटी जैसे कई और फंक्शन को कंट्रोल कर सकते हैं.

बेहतरीन राम एंड स्टोरेज

Lenovo कंपनी ने इस लैपटॉप में 8gb की DDR4 रैम डाली है जुकी Adobe Premiere Pro जैसे बड़े सॉफ्टवेयर को बहुत ही आसानी से चला देती है. इस लैपटॉप में हमें दो Memory Slots देखने को मिलते हैं जिनका इस्तेमाल आप भविष्य में अपने लैपटॉप की रैम को बढ़ाने में कर सकते हैं. इस लैपटॉप की मेमोरी के बारे में बात करें तो हम आपको बता दें कि इस लैपटॉप में हमें 256gb की इंटरनल मेमोरी मिलती है. इस लैपटॉप में SSD होने के कारण इसकी स्पीड बहुत ज्यादा तेज है.

दमदार बैटरी और तेज चार्जर

इस लैपटॉप की बैटरी के बारे में आपको बता दें कि Lenovo कंपनी ने इस लैपटॉप में Lithium Polymer बैटरी डाली है जो कि इस लैपटॉप को शानदार 8 घंटे का बैटरी बैकअप देती है. यह लैपटॉप 65w के 12v वाले चार्जर के साथ आता है जो कि इस लैपटॉप को मंत्र दो घंटे के अंदर फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है.

कम कीमत और शानदार फीचर्स

Lenovo कंपनी ने लैपटॉप की कीमत बहुत ही काम रखी है जिससे कि भारत की मार्केट में यह लैपटॉप ज्यादा से ज्यादा बीके. इस लैपटॉप की कीमत के बारे में आपको बता देगी आप इस लैपटॉप को ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे अमेजॉन से मात्र ₹34000 में खरीद सकते हैं. अगर आप इस लैपटॉप को सेल्‌ मैं खरीदने हैं तो आपको इसकी कीमत और भी काम देखने को मिलेगी.

अगर आप इस लैपटॉप को EMI पर लेना चाहते हैं तो आपको मात्र ₹1,890 प्रति माह देकर खरीद सकते हैं. आप इस लैपटॉप को बहुत सारी भारतीय बैंक के क्रेडिट कार्ड से EMI ऑप्शन से खरीद सकते हैं जैसे की HDFC बैंक, ICICI बैंक आदि. यदि आप ऐसी शानदार डील्स और जानकारी के बारे में सबसे पहले जानना चाहते हैं तो हमारा What’sApp चैनल ज्वाइन कर सकते हैं.

Leave a Comment

Join Telegram Group