Royal enfield shotgun 650: आ रही है भारत की सबसे ज्यादा पावर वाली Cruiser Bike

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Royal enfield shotgun 650: भारत की जानी-मानी कंपनी रॉयल एनफील्ड जल्द ही मार्केट में अपनी सबसे ज्यादा पावर वाली क्रूजर बाइक लॉन्च करने की योजना बना रहा है, बता दे कंपनी ने अपनी इस Cruiser Bike को 2021 में इटली में हुए EICMA Show मैं शोकेस कर दिया था. बता दे इस बाइक में हमें 648cc का एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन देखने को मिलता है.

इस बाइक का तगड़ा लुक इसको और भी शानदार बना देता है, शादी में इस बाइक में हमें काफी अच्छे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं, बता दे भारतीय बाजार में यह 2024 तक लांच करी जा सकती है और बता दे इस बाइक का इंतजार भारतीय निवासी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. चली जानते हैं इस बाइक के बारे में विस्तार से…

Royal enfield shotgun 650
Royal enfield shotgun 650

जबरदस्त माइलेज

मिली जानकारी के मुताबिक बता दे इसमें हमें अब तक का सबसे तगड़ा इंजन यानी 648cc का एयर कूलर इंजन देखने को मिलता है जो मैक्सिमम 47.65PS की पावर और 52nm टॉर्क जनरेट कर सकती है, आप इस इंजन की पावर का अंदाजा यहां से लगा सकते हैं कि इसमें हमें 190 किलोमीटर प्रति घंटा की शानदार रफ्तार देखने को मिल जाती है, अब बात करें माइलेज की मिली जानकारी के मुताबिक यह बाइक लगभग 30 से 40 किलोमीटर का माइलेज आराम से दे सकती है.

यह भी पढ़िए- Orxa Mantis Electric Bike: भारत में हुई नई E-Bike लॉन्च! रेंज 221 Km, 135 Km/h की Top Speed

फीचर्स

बता दे इस बाइक में हमें काफी तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे फूल एलईडी हेडलाइट, एयर कूल्ड इंजन, ट्विन शार्टर एग्जास्ट, आगे और पीछे डिस्क ब्रेक, डुएल चैनल ABS, SOHC इंजन, 6 स्पीड गियर बॉक्स, डिजिटल एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पोक व्हील, ट्यूबलेस टायर, डबल क्रैडल फ्रेम जैसी कई सुविधा दी जाती है.

यह भी पढ़िए- Patanjali 1 KW Solar Panel: पतंजलि 1 किलो वाट का सोलर पैनल लगवाएं बहुत ही कम कीमत पर!

कब तक होगी लॉन्च

मिली जानकारी के मुताबिक Royal enfield अपनी इस शानदार Royal enfield shotgun 650 बाइक को 2024 के बीच लॉन्च कर सकता है, और कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत लगभग 3,00,000 लाख से 3,50,000 रुपए के बीच होगी.

Leave a Comment

Join Telegram Group