Royal Enfield 350 को धूल चटाने आ गई होंडा की Honda CB 350

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Honda CB 350 Bike: रॉयल एनफील्ड की रेबल कंपनी होंडा ने हाली में अपना Royal Enfield 350 जैसा ही एक मोटरसाइकिल लॉन्च कर दी है, बता दे यह मोटरसाइकिल चार वेरिएंट और 11 कलर में आती है, बता दे इस मोटरसाइकिल को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और यह इंटरनेट पर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है.

होंडा कंपनी की इस मोटरसाइकिल का नाम Honda CB 350 Bike है जो भारत में हाल ही में लांच हुई है बता दे कंपनी के मुताबिक इसमें हमें 45 किलोमीटर की माइलेज भी देखने को मिल जाता है. शादी में इसमें हमें तगड़ा सीसी का इंजन भी देखने को मिल जाता है चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में सब कुछ…

Royal Enfield 350
Royal Enfield 350

Honda CB 350 Bike: माइलेज

बता दे होंडा की इस Honda CB 350 Bike में हमें 15 लीटर की पेट्रोल टंकी देखने को मिल जाता है, अब बात करते हैं इसकी माइलेज की तो मिली जानकारी के मुताबिक बता दे यह मोटरसाइकिल लगभग 45 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है.

यह भी पढ़िए- Hero Electric Axlhe 20: सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर! कीमत एक स्मार्टफोन से भी कम, रेंज 60 Km से भी अधिक

मिलेगा तगड़ा इंजन

होंडा की इस बाइक में हमें 348.36 cc का तगड़ा इंजन देखने को मिल जाता है जो 21.7PS @ 600RPM और 30 Nm 30 टॉर्क जनरेट कर सकता है, अब माइलेज की बात करें तो यह लगभग 45.8 का माइलेज प्रदान कर सकती है, और इस मोटरसाइकिल टॉप स्पीड लगभग 121 किलोमीटर प्रति घंटा है.

यह भी पढ़िए- Hero Electric Photon LP: यह है हीरो का शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, ले जाइए बस इतनी कीमत में

मिलेंगे शानदार फीचर्स

बता दे होंडा की इस मोटरसाइकिल में हमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे मैन्युअल ट्रांसमिशन, 5 गियर, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, सामने और पीछे डिस्क ब्रेक जैसे कई सुविधा दी जाती है और बता दें इस गाड़ी का कुल वजन 181 किलोग्राम है और यह पेट्रोल से चलती है.

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया यह पेट्रोल से चलने वाली मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 को भारी टक्कर दे सकती है, और यह इंटरनेट पर भी जमकर वायरल हो रही है बता दे भारतीय बाजार में इस मोटरसाइकिल की कीमत लगभग 1.80 लाख रुपया से शुरू होती है.

Leave a Comment

Join Telegram Group