Revolt RV400: इस दिवाली मौज हो गई, इस E-Bike को ले जाए मात्र ₹15,000 में, सिंगल चार्ज में चलती है 160 किलोमीटर

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Revolt RV400 Electric Bike: जिस प्रकार भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग बढ़ती जा रही है उसे देखते हुए कई सारे लोग हैं भारत में जो इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड कर रहे हैं ऐसे में कई कंपनियां उन्हें अपने इलेक्ट्रिक बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी है, आज हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक बाय बाइक के बारे में बताएंगे जिसने पिछले 4 सालों से भारतीय लोगों को अपना दीवाना बना कर रखा है.

बता दे इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम Revolt RV400 Electric scooter है, कंपनी के मुताबिक है इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 160 किलोमीटर तक चल सकती है चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में विस्तार से…

Revolt RV400 Electric scooter
Revolt RV400 Electric scooter

मिलेगी 3KW की शानदार इलेक्ट्रिक मोटर

आपकी जानकारी बढ़ाते हुए बता दें यह इलेक्ट्रिक बाइक भारत की पहली इलेक्ट्रिक बाइक है जिसको कंपनी ने 4 साल पहले लांच किया था, बता दें दिन भी लोगों ने इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदा है उन्होंने आज तक इसकी खामियों के बारे में बताया नहीं है क्योंकि यह एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक है, कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक को 3000 वाट की बीएलडीसी ए इनेबल्ड इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा है जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को 85 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है.

यह भी पढ़िए- Hero Electric Duet E: मार्केट पर कर रही है राज, 250 Km रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलेगा मात्र ₹50000 में

बिना रुके चलेगी 160 किलोमीटर

Revolt RV400 Electric Bike मैं हमें 3KWH क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाता है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज में बिना रुके लगभग 160 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है, बता दे इस इलेक्ट्रिक बाइक को 100% चार्ज होने में लगभग 4 से 5 घंटे का समय लगता है.

शानदार फीचर से लैस

इस इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी ने काफी शानदार फीचरों के साथ लांच किया है, इस इलेक्ट्रिक बाइक में हमें फूली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलइडी लाइटिंग, ओटीए अपडेट, सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, रीडिंग मॉड जैसे कई फीचरों के साथ लांच किया है, जैसा कि हमने आपको बताया कंपनी ने इसको 4 साल पहले लांच किया था और अब तक इस इलेक्ट्रिक बाइक के दो वेरिएंट लॉन्च हो चुके हैं.

यह भी पढ़िए- Hero Electric AE-3: हीरो कंपनी ने मचाया तहलका! सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 120 Km, कीमत मात्र ₹1 लाख रुपए से भी काम

कीमत

जैसा कि हमने आपको बताया यह भारत की पहली ऐसी इलेक्ट्रिक बाइक है जिसमें हमें AI इनेबल्ड मोटर दी गई है जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को 85 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है साथ ही में इसमें हमें 160 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है, कीमत की जानकारी देते हुए बता दें भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.40 लाख रुपया है. अगर जिस किसी को इस इलेक्ट्रिक बाइक को फाइनेंस पर खरीदना है तो आप इस इलेक्ट्रिक बाइक का 10% पैसा डाउन पेमेंट देखें जो की बनता है ₹15000 घर ले जा सकते हैं वह भी कम ब्याज पर.

Leave a Comment

Join Telegram Group