Hero Electric Duet E: मार्केट पर कर रही है राज, 250 Km रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलेगा मात्र ₹50000 में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric Duet E: राम-राम भाई सारा ने, जैसा कि हम सभी देख रहे हैं भारतीय बाजार में हर हफ्ते कोई ना कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो रही है जिसमें हमें बेहतरीन रेंज के साथ-साथ अच्छी रफ्तार भी देखने को मिल जाती है लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण आम आदमी इसको खरीदने में असफल रहता है.

बता दे हीरो मोटर जल्द ही भारती बाजार में अपना एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रहा है जिसमें हमें 250 किलोमीटर की रेंज देखने को मिलेगी, कई रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत मात्र ₹50000 होगी जिसको आम आदमी भी खरीद सकता है. चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट और इसके फीचर्स के बारे में…

Hero Electric Duet E
Hero Electric Duet E

मिलेगी 250 किलोमीटर की शानदार रेंज

आज किस लेख में हम सबसे पहले Hero Electric Duet E इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी के बारे में बात करेंगे तो कहां जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 3KWH क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल सकती है जिसको 100% चार्ज होने में लगभग तीन से चार घंटे का समय लगता है, रेंज की जानकारी देते हुए बता दे कई जानी-मानी रिपोर्ट में यह बताया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 250 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है.

यह भी पढ़िए- भारतीय बाजार में एक और हुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च जिसने मचाया तहलका

मिलेगी 1500 वाट की मोटर

हीरो मोटर के इस अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें 1500 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल सकती है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर टॉर्क जनरेट करके देगी, टॉप स्पीड की जानकारी देते हुए बता दें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 65 किलोमीटर प्रति घंटा की मैक्सिमम रफ्तार पर जा सकता है.

यह भी पढ़िए- Hero Electric A2B: हीरो कंपनी ने करी लॉन्च 120 Km की रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल! कीमत मात्र एक स्मार्टफोन जितनी

कीमत

आपको जानकारी देते हुए बता दें कि यह भारत का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है जो इस कीमत में हमें 250 किलोमीटर की शानदार रेंज देगा, आज से पहले हमने इस कीमत में इतनी शानदार रेंज नहीं देखी है। अब कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि इसे भारतीय बाजार में महज ₹50000 में लॉन्च किया जाएगा।

Leave a Comment

Join Telegram Group