Hero Electric A2B: हीरो कंपनी ने करी लॉन्च 120 Km की रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल! कीमत मात्र एक स्मार्टफोन जितनी

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Company launche New Hero Electric A2B Electric Cycle: राम राम दोस्तों, जैसा कि हम देख सकते हैं अब हमारे भारतीय बाजार में धीरे-धीरे इलेक्ट्रिक साइकिल का भी फ्रिज बढ़ता ही जा रहा है. अब हर किसी को अपने घर में एक इलेक्ट्रिक साइकिल चाहिए ही चाहिए. इसी डिमांड को देखते हुए हीरो कंपनी ने अपनी एक और नई शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है.

जिसकी कीमत मात्र एक स्मार्टफोन जितनी है और रेंज 120 किलोमीटर की है. वैसे तो हीरो कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल्स काफी समय पहले से ही भारतीय बाजार में बिकती हुई आ रही हैं. लेकिन हमें उन सब इलेक्ट्रिक साइकिल्स में इतनी रेंज देखने को नहीं मिलती थी. जितनी अब हीरो कंपनी अपनी इस नई इलेक्ट्रिक साइकिल में दे रही है. आज के इस शानदार लेख में हम आपको Hero Electric A2B इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में आपको सब कुछ बताएंगे विस्तार से तो चलिए जानते हैं बिना किसी देरी के…

Hero Company launche New Hero Electric A2B Electric Cycle
Hero Company launche New Hero Electric A2B Electric Cycle

सिंगल चार्ज में चलेगी 120 किलोमीटर

आपको बता दें हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36 वोल्ट का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया जाएगा जो की इलेक्ट्रिक साइकिल को 120 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम होगा. इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज होने में मात्र तीन से चार घंटे का समय लगेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे तो हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन भी देखने को मिलेगा जिसकी मदद से आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को कम से कम समय में चार्ज कर पाओगे.

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250 वाट का बीएलडीसी हब मोटर दिया जाएगा जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक साइकिल शानदार कंटीन्यूअस पावर देने में सक्षम होगी. इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड की बात की जाए तो, यह इलेक्ट्रिक साइकिल 38 किलोमीटर प्रति घंटा की तेज गति से चलने में सक्षम होगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें तो हीरो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको गियर शिफ्टिंग मोड भी दिया जाएगा जिसकी मदद से आपको अच्छा राइटिंग एक्सपीरियंस मिलेगा.

यह भी पढ़िए-160 Km की रेंज 80 Km/h रफ्तार वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को ले जाए मात्र Rs.3,617 में

कीमत और लॉन्चिंग डेट

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं यह इलेक्ट्रिक साइकिल हीरो कंपनी द्वारा अब तक की सबसे सस्ती होने के साथ-साथ 120 किलोमीटर की जिन देने में भी सक्षम है. आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत मात्र की स्मार्टफोन जितनी है. जिसे आप हीरो कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से भी ऑर्डर कर सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत मात्र 35000 रुपए है. लॉन्चिंग डेट की बात की जाए तो हीरो कंपनी के रिपोर्टर्स के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक साइकिल दिवाली के बाद लांच की जा सकती है. यह जानकारी हीरो कंपनी के रिपोर्टर्स के मुताबिक बताई गई है.

Leave a Comment

Join Telegram Group