160 Km की रेंज 80 Km/h रफ्तार वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को ले जाए मात्र Rs.3,617 में

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Komaki DT3000: राम राम भाइयों और बहनों! इन दोनों भारत में बिजली से चलने वाले वाहनों का चलन काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है बता दे दुनिया भर में सबसे ज्यादा बिजली से चलने वाले वाहनों की मांग भारत में है. आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आए हैं जिसमें हमें 140 किलोमीटर की रेंज के साथ-साथ 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार भी देखने को मिल जाती है.

जापानी स्थित कंपनी को मां की ने भारतीय बाजार में अब तक अपने एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च की है जिनको भारत में भी काफी पसंद किया गया है आज हम उन्हें में से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करेंगे बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Komaki DT3000 है और इसको आप 10% डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस पर घर ले जा सकते हैं, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से.

Komaki DT3000
Komaki DT3000

मिलेगी 3k BLDC मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च डेट की जानकारी देते हुए बता दे कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.5 साल पहले लांच किया था. कंपनी ने अपने इसKomaki DT3000 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 3000 वाट की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर से संचालित किया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान कर सकती है.

यह भी पढ़ें- उधर में इलेक्ट्रिक साइकिल ले! सिंगल चार्ज में चलेगी 35 किलोमीटर..

मिलेगी 160 किलोमीटर की शानदार रेंज

जैसा कि हमने आपको बताया यह एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें हमें 62V52Ah क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक देखने को मिल जाता है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज पर लगभग 160 किलोमीटर की रेंज प्रदान कर सकता है. अब इसके चार्जिंग टाइम की बात करें तो कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरी को 100% चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है.

मिलेंगे शानदार फीचर

कौमी की कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी अच्छे फीचरों के साथ लांच किया था चलिए जानते हैं उनके बारे में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, स्मार्ट BMS सिस्टम, डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, SBS ब्रेकिंग सिस्टम जैसी कई और सुविधाओं के साथ लांच किया था.

कीमत

जैसा की हमने आपको आज इस लेख में बताया है कि यह एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है और साथी में इसमें हमें 160 किलोमीटर की शानदार रेंज देखने को मिल जाती है. वैसे तो इसकी भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.21 लाख रुपया है लेकिन आप लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं जिसके लिए आपको इसकी कीमत का 10% डाउन पेमेंट के रूप में देना होगा और 36 महीना तक हर महीने Rs.3,617 किस्त के रूप में देने होंगे वह भी कम ब्याज में.

Leave a Comment

Join Telegram Group