PURE EV ETrance+: ले जाइए PURE EV कंपनी का कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर, मात्र ₹7,000 में! मिलेगी 85 km की शानदार रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

PURE EV ETrance+: भारतीय बाजार में हर किसी को अब अपने घर में एक काम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहिए. अब हर भारतीय नागरिकों की मांग सिर्फ इलेक्ट्रिक वाहनों की ही है, और इसी कारण से भारत ने कुछ ही सालों में इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में बहुत ही विकास किया है. आपको अब किसी भी टाइप का इलेक्ट्रिक वाहन भारतीय बाजार में मिल जाएगा. चाहे वह कम स्पीड वाला हो या ज्यादा स्पीड वाला.

वैसे तो भारतीय नागरिकों को अपने घर के लिए एक कम स्पीड वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर चाहिए. तो आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसे ही कम स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे. जिसे PURE EV कंपनी ने लांच किया है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम PURE EV ETrance+ है. तो आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में A टू Z जानकारी.

PURE EV ETrance+
PURE EV ETrance+

मिलेगी 85 किलोमीटर की शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पाक की बात की जाए तो, PURE EV कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.8 Kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 85 किलोमीटर पर चार्ज रेंज प्रदान करता है.

और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज करने में मात्र तीन से चार घंटा का समय लगेगा. और साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको Swappable बैटरी भी मिल जाती है. जिसमें आपको चार्जिंग की टेंशन नहीं करनी. मात्र 2 मिनट में बैटरी चेंज करो.

मिलेगी बीएलडीसी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1000 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कर्व वेट मंत्र 49 kg है.

यह भी पड़ेमात्र  ₹774 में ले जाइए घर मिलेगी 65 Km की शानदार रेंज, देखिए ऑफर!

और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लोडिंग कैपेसिटी की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लोडिंग कैपेसिटी 120 किलोग्राम है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 किलोग्राम का बाहर लेकर चल सकता है.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जैसे-सेल्फ स्टार्ट बटन, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्रम ब्रेक, टेलिस्कोप पिक सस्पेंशन, 60 न्यूटन मीटर का टॉर्क, ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और भी शानदार फीचर्स आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाते हैं.

यह भी पड़ेHero Electric AE-75: मात्र ₹50,000 में, मिलेगी 200 Km की रेंज

कीमत और मिनिमम डाउन पेमेंट

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

अब सबसे आखरी बात, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र ₹70,000 है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऑन रोड कीमत मात्र 75,000 आपको पड़ जाएगी. अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको मिनिमम डाउन पेमेंट मात्र ₹7000 जमा करने होंगे. जिसमें आपकी हर महीने की किस्त ₹2100 देनी होगी 3 साल के लिए.

Leave a Comment

Join Telegram Group