Hero Electric AE-75: मात्र ₹50,000 में, मिलेगी 200 Km की रेंज

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Hero Electric AE-75: इन दिनों भारतीय बाजार में जानी-मानी कंपनियां अपने वाहन इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च कर रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें तो, हीरो कंपनी अपनी कई इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च कर चुकी है. और भारतीय नागरिक भी हीरो कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पसंद कर रहे हैं.

आज के इस लेख मैं हम आपको हीरो कंपनी के एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे. जिसका नाम Hero Electric AE-75 है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कम कीमत में ज्यादा रेंज मिलेगी. तो आईए जानते हैं हीरो कंपनी के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में.

Hero Electric AE-75
Hero Electric AE-75

मिलेगी 200 किलोमीटर की शानदार रेंज

सबसे पहले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री पैक की बात की जाए तो, हीरो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3kwh का शानदार लिथियम आयन बैट्री पैक दिया है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 200 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है. और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के चार्जिंग समय की बात की जाए तो मात्र तीन से चार घंटे में है इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज हो जाएगा.

यह भी पड़े- EMotorad X3: केवल 1,128 में ले जाइए आज ही अपने घर, मिलेगी 40 किलोमीटर की शानदार रेंज और चार्जिंग की झंझट भी खत्म

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हीरो कंपनी ने 2000 वाट के बीएलडीसी मोटर से जोड़ा है. जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार प्रदान करता है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत का पहला ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा. जिसमें आपको 200 किलोमीटर की रेंज मिलेगी मात्र ₹50,000 में.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स की बात की जाए तो, हीरो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी शानदार फीचर्स दिए हैं जैसे- पुश स्टार्ट बटन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, हाइड्रोलिक सस्पेंशन, कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, डुएल डिस्क ब्रेक, क्लॉक, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर. यह सारे के अंदर फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पड़े- Yamaha E01: एक बार चार्ज करने के बाद चलेगी महीने भर, मिल सकती है 500 Km की रेंज

कीमत

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत कीमत की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआत कीमत मात्र ₹50,000 है. हमने आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जो कुछ भी जानकारी बताई है, वह अभी तक आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नहीं हुई है. जो कुछ भी हमने बताया आपको सब रिपोर्टर्स के मुताबिक है. लेकिन यह इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है.

Leave a Comment

Join Telegram Group