EMotorad X3: केवल 1,128 में ले जाइए आज ही अपने घर, मिलेगी 40 किलोमीटर की शानदार रेंज और चार्जिंग की झंझट भी खत्म

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

EMotorad X3: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक साइकिल का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है, पूरे भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक साइकिल्स की लोकप्रियता बहुत तेजी से बढ़ रही है. आज के इस लेख में हम आपको एक ऐसी शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में बताएंगे.

जिसमें आपको मिलेगी 40 किलोमीटर पर चार्ज रेंज और शानदार स्पीड जिसमें आपको चार्जिंग की झंझट भी नहीं होगी. तो आईए जानते हैं इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में जिसका नाम EMotorad X3 इलेक्ट्रिक साइकिल है.

EMotorad X3
EMotorad X3

मिलेगी 40 किलोमीटर पर चार्ज रेंज

इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बैटरी पैक की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V/7Ah का शानदार लिथियम आयन बैटरी पैक मिल जाता है. जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 40 किलोमीटर पर चार्ज रेंज प्रदान करता है. और मात्र तीन से चार घंटे में यह इलेक्ट्रिक साइकिल 100% चार्ज हो जाती है.

मिलेगी शानदार वारंटी

इस इलेक्ट्रिक साइकिल के वारंटी की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बैटरी की वारंटी आपको मिलेगी 2 साल के लिए और मोटर की वारंटी मिलेगी आपको 1 साल के लिए और चार्जर की वारंटी मिलेगी आपको 6 महीने के लिए.

यह भी पड़े- Best Electric Bike in India 2023: पूरे भारत की सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानिए

मिलेगी शानदार मोटर और स्पीड

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250 वाट का बीएलडीसी मोटर दिया है. जो की इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड प्रदान करता है. और इस इलेक्ट्रिक साइकिल का कुल वजन 22 किलोग्राम है. जिसे आप कैश ऑन डिलीवरी भी मंगा सकते हैं फ्लिपकार्ट से.

मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स की बात की जाए तो, इस इलेक्ट्रो साइकिल में आपको मिलेंगे शानदार फीचर्स जैसे-पुश स्टार्ट बटन, Peddle एसिस्ट, NO चार्जिंग की टेंशन, फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, डुएल डिस्क ब्रेक, स्मॉल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, की स्टार्ट, स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर. यह शानदार फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिल जाएंगे.

यह भी पड़े-Kinetic Green Zing: ले जाइए मात्र ₹8,000 में, मिलेगी 100 Km/c रेंज और 45 Km/h की रफ्तार

कीमत और मिनिमम डाउन पेमेंट

सारे प्रोडक्ट देखें और खरीदें यहां क्लिक करें

अब सबसे आखरी बात, इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 34,999 है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर ऑफर चलने के कारण अब आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र 32,999 में ले जा सकते हैं. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को ऑर्डर करना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं कैश ऑन डिलीवरी.

अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल के लिए मिनिमम डाउन पेमेंट जमा करना चाहते हैं, तो आप मात्रा जीरो डाउन पेमेंट में इस आर्डर कर सकते हैं. जिसमें आपकी हर महीने की किस्त बनेगी 1128, मात्र 3 साल के लिए.

Leave a Comment

Join Telegram Group