बच्चों के लिए ₹10000 का लैपटॉप, आता है 4G सिम सपोर्ट के साथ…

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Primebook 4G Android laptop: क्या आप लोग भी अपने बच्चों के लिए एक ऐसा लैपटॉप ढूंढ रहे हो जो कीमत में भी काम हूं और जिसमें 4G सिम भी चलती हो, आज हम आपके लिए एक ऐसा एंड्रॉयड बेस्ड लैपटॉप लेकर आए हैं जिसमें हमें 4GB की रैम और 64 बीबी की स्टोरेज देखने को मिल जाती है.

बता दे यह कहने के लिए तो लैपटॉप है लेकिन इसमें ज्यादातर फीचर हमें एंड्राइड मोबाइल जैसे ही देखने को मिलते हैं शादी में हमें कुछ लैपटॉप वाले फीचर जैसे कीबोर्ड, नोटपैड, वर्डपैड जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. आपको बता दें इस लैपटॉप को बनाने वाली कंपनी प्राइम बुक पिछले साल हुए शर्क टैंक शो में भी आई थी जहां से उन्हें फंड भी मिला था…

Primebook 4G Android laptop
Primebook 4G Android laptop

4G सिम का होगा सपोर्ट

आज हम जी लैपटॉप के बारे में बात करेंगे वह खासकर बच्चों के लिए ही बनाया गया है बता दे इसमें हमें 4G सिम का सपोर्ट भी देखने को मिलता है साथ ही में इसमें एंड्राइड ऐप्स के साथ-साथ वर्डपैड, नोटपैड जैसे कई और एप्लीकेशन भी चलती है. और इस लैपटॉप में हमें वाई-फाई की भी सुविधा दी जाती है.

इसे भी पढ़िए- ₹25000 के इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी 80 Km की शानदार रेंज

शानदार प्रोसेसर

बता दे Primebook 4G Android laptop मैं हमें मीडिया टेक का MT8788 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है जिसकी मैक्स क्लॉक स्पीड 2GHz तक जाती है, इस लैपटॉप को स्मूथली रन करने के लिए काफी है. हमने आपको बताया इसमें हमें 4GB की रैम के साथ-साथ 64GB की स्टोरेज भी देखने को मिल जाती है और आप इसकी स्टोरेज 128GB तक बढ़ावा सकते हैं.

इसे भी पढ़िए- HP Laptop: कॉलेज के विद्यार्थियों को मिल रहा है बंपर ऑफर! केवल ₹1,055 मैं मिलेगा HP Laptop

डिस्प्ले

बता दे Primebook 4G Android laptop मैं हमें 11.6 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जो कलर्स को अच्छी तरह से दिखता है, शादी में फ्रंट में हमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी देखने को मिल जाता है.

कीमत

अब इस लैपटॉप की कीमत के बारे में बात करें तो बता दे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर इस 4G लैपटॉप की कीमत लगभग 14,000 रुपए है लेकिन आप लोग इस पर लगभग ₹1400 का अलग से डिस्काउंट भी पा सकते हैं जिसके लिए आपका HDFC का क्रेडिट कार्ड होना अनिवार्य होगा.

Leave a Comment

Join Telegram Group